Monday, June 17, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Road Accident: ट्रेलर से टकराई बाइक, 2 लोगों की मौत

Rajasthan Road Accident: ट्रेलर से टकराई बाइक, 2 लोगों की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Road Accident: राजस्थान के नसीराबाद नसीराबाद नेशनल हाइवे पर झाड़वासा के पास एक भीषण सड़क का मामला सामने आ रहा है। यहां एक बाइक आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में 1 शख्स बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे में 2 की मौत एक घायल

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि टांटोटी गांव में रहने वाले श्रवण बेरवा ने सदर थाने में रिपोर्ट दी कि मंगलवार दोपहर उसका भाई बब्लू अपने दोस्त अश्वनी और अमरचंद नायक के साथ मोटरसाइकिल पर नसीराबाद से टांटोटी लौट रहा था। जैसे ही वे झाड़वासा पहुंचे, आगे चल रहे ट्रेलर के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे मोटरसाइकिल उससे टकरा गयी। हादसे में बब्लू और अश्विनी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अमरचंद गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अजमेर अस्पताल ले जाया गया है।

मामले की जांच जारी

हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सदर थाना प्रभारी ने बब्लू और अश्वनी के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। सदर थाना अधिकारी प्रहलाद सहाय ने बताया कि परिवार वालों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular