Monday, May 13, 2024
Homeक्राइमKota News: पालतू कुत्ते के विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या,...

Kota News: पालतू कुत्ते के विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kota News: राजस्थान के कोटा में पालतू कुत्तों को लेकर हुए विवाद के बाद एक शख्स की उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। पीड़ित व्यक्ति की पहचान रामराज मेघवाल के रूप में हुई है। मामले में ताथेड़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पालतू कुत्तों के विवाद में व्यक्ति की हत्या

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, 45 वर्षीय रामराज मेघवाल का उसके पड़ोसी भगवान माली और उसके भाई राकेश माली से लंबे समय से विवाद चल रहा था। विवाद पालतू कुत्ते को लेकर था। रामराज मेघवाल के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि जब उनके बच्चे स्कूल के लिए निकलते थे तो दोनों भाई उन्हें डराने के लिए अपने कुत्तों को खुला छोड़ देते थे। विवाद बढ़ने पर भगवान माली और राकेश माली ने रामराज मेघवाल पर लाठियों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल होने पर पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुुलिस सब-इंस्पेक्टर बेनी प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर भगवान माली, उसके भाई राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular