Thursday, May 30, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Bomb Threats: राजस्थान में धमकियों का दौर जारी, चोमू के स्कूल बस...

Bomb Threats: राजस्थान में धमकियों का दौर जारी, चोमू के स्कूल बस को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Bomb Threats: राजस्थान में बम से उड़ाने की धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में राज्य के चोमू इलाके में एक स्कूल की बस को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bomb Threats: राजस्थान में बम से उड़ाने की धमकियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में राज्य के चोमू इलाके में एक स्कूल की बस को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह घटना उस समय सामने आई है, जब पिछले दिनों राजस्थान के कुछ अन्य स्कूलों और जयपुर एयरपोर्ट को भी इसी तरह की धमकियां मिली थीं।

स्कूल की बस को उड़ाने की धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक, चोमू इलाके में स्थित एक स्कूल की बस को अज्ञात व्यक्ति ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद स्कूल परिसर में दहशत का माहौल है। सुरक्षा एजेंसियों ने पूरे इलाके में गश्त बढ़ा दी है।

हाल ही में मिली कई धमकी

गौरतलब है कि इससे पहले भी राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में कई स्कूलों और जयपुर एयरपोर्ट को बम विस्फोट की धमकियां मिल चुकी हैं। हाल ही में जयपुर के 6 स्कूलों और एक बार फिर एयरपोर्ट को बम विस्फोट की धमकी दी गई थी। इन घटनाओं के बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच
चोमू क्षेत्र के स्कूल को धमकी भरा मैसेज मिला है। इसमें स्कूल की बस को बम से उड़ाने की बात कही गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

इन धमकियों के बाद से राजस्थान में कई जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। विशेष रूप से स्कूलों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आम लोगों में भी काफी दहशत का माहौल बना हुआ है। अब राज्य सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की नजरें इन मामलों पर टिकी हैं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular