Monday, May 20, 2024
HomecrimeDungarpur News: पति पत्नी पर बरसाए लाठी डंडे, किया लहूलुहान, जांच...

Dungarpur News: पति पत्नी पर बरसाए लाठी डंडे, किया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत डूंगरपुर शहर की विजयगंज कॉलोनी में बीती रात एक युवक और उसकी पत्नी पर हमले की घटना हुई. लाठी-डंडों और हथियारों से हुए हमले में युवक लहूलुहान हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि यह हमला पारिवारिक दुश्मनी के चलते हुआ है.

क्या है पूरा मामला (Dungarpur News)

कोतवाली थाना क्षेत्र के विजयगंज कॉलोनी निवासी जगदीश खटीक ने रिपोर्ट में बताया कि कल (गुरुवार 18 अप्रैल) शाम वह अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में गया था. रात करीब 10 बजे वह शादी से घर लौटा। घर के दरवाजे का ताला खुल रहा था. उसी समय पहले से हमला करने को तैयार बैठे बदमाशों ने पहले उसकी पत्नी का हाथ पकड़ा और फिर उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से उन्हें काफी चोटें आईं. उसके सिर से खून बहने लगा.

पीड़ित ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो लोग आ गए और हमलावर मौके से भाग गए। लहूलुहान जगदीश को डूंगरपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. जगदीश ने बताया कि पारिवारिक दुश्मनी के कारण रमेश चौहान, उसके परिवार और होटल के लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की. हमला किया। पुलिस ने रिपोर्ट पर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular