Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! करोड़ों की ड्रग्स की बरामद, जानें...

Rajasthan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई! करोड़ों की ड्रग्स की बरामद, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News: पुलिस ने गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से तलाशी के दौरान 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का नशीला पदार्थ बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस टीम ने मौके से तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये लोग ड्रग्स कहां से ला रहे थे और इसकी डिलीवरी कहां की जानी थी.

जानकारी के मुताबिक,

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस टीम सख्त चेकिंग अभियान चला रही है. इसे लेकर पुलिस ने गुजरात और राजस्थान बॉर्डर पर चेकिंग शुरू कर दी है. चेकिंग के दौरान पुलिस को एक कार दिखी जिसकी गतिविधियां संदिग्ध लगीं. इसके बाद पुलिस ने इस पुरे मामले में तलाशी ली. इस दौरान गुजरात के बनासकाठा जिले में अमीरगढ़ पुलिस ने 1.15 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की है. पुलिस ने कार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

लोकसभा चुनाव के दौरान एक कार से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की ड्रग्स बरामद की गई है. वहीँ पुलिस ने इस पुरे मामले में 3 लोगों को दबोचा है है. इस मामले को लेकर अमीरगढ़ पुलिस ने बताया कि राजस्थान से आ रही कार गुजरात के जामनगर जा रही थी. तलाशी के दौरान कार में 1072 ग्राम मेथामफेटामाइन मिला।

नशीली दवाओं समेत 1.15 करोड़ रुपये का माल जब्त किया गया है. इसके साथ ही जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनके नाम इसराक, सोहिल, असलम हैं. नशीली दवाओं सहित कार को जब्त कर लिया गया है। तीनों आरोपी कहां से ड्रग्स लेकर आ रहे थे और कहां डिलीवरी करने वाले थे, इसका पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular