Monday, June 17, 2024
HomecrimeBundi News: झगड़े से परेशान होकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, ...

Bundi News: झगड़े से परेशान होकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, पति को उतारा…

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bundi News: राजस्थान के बूंदी से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पत्नी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया कि हर कोई हैरान रह गया। पिछले दिनों बूंदी में हुई युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। शनिवार रात खेत पर बने मकान में सो रहे युवक की हत्या के संबंध में उसकी पत्नी ने बयान दिया था कि कुछ बदमाशों ने लूट के मकसद से युवक की हत्या की और भाग गए।

क्या है पूरा मामला, ( Bundi News)

बूंदी में युवक की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में मृतक की पत्नी ने झगड़े और हाथापाई के चलते हत्या की बात कबूल की है। हत्या के बाद पत्नी ने पति की सोने की बालियां खींच लीं ताकि बदमाशों का नाम लेकर उन पर आरोप लगा सके, लेकिन पुलिस को शुरू से ही शक था कि हत्यारा घर का ही कोई व्यक्ति हो सकता है। पुलिस पत्नी के बयान पर यकीन नहीं कर रही थी। इसके चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी ममता गुर्जर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया

पुलिस पूछताछ में पत्नी ने बताया कि मृतक उसके साथ मारपीट करता था और इसी के चलते वह उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। नृसिंहपुरा गांव निवासी राजू उर्फ ​​राजेंद्र गुर्जर (30) शनिवार रात खेत पर बने अपने मकान में सो रहा था। उसकी पत्नी ममता गुर्जर अपने तीन बच्चों के साथ बाहर सो रही थी। जब राजू गहरी नींद में सो गया तो पत्नी ने कुल्हाड़ी से राजू की गर्दन काट दी, इस दौरान बच्चे जाग गए और खून देखकर चीखने लगे। आवाज सुनकर परिजन व अन्य लोग भी दौड़कर आए तो पत्नी ने उन्हें बताया कि अज्ञात बदमाशों ने पति पर कुल्हाड़ी से हमला कर कान की बालियां छीन लीं।

डबलना थानाधिकारी ने दी जानकारी

डबलना थानाधिकारी मनोज शिकरवार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए। घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा, हिंडौन डीएसपी घनश्याम मीना, थानाधिकारी मनोज सिकरवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात स्थल का मौका मुआयना किया। कोटा से एफएसएल और एमओबी टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस को यह बात हजम नहीं हो रही कि पत्नी के साथ होने के बावजूद अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस बारे में जब परिजनों से बात की गई तो उन्होंने भी पत्नी पर शक जताया। इसके बाद पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular