Saturday, July 6, 2024
HomecrimeAjmer Crime News: चाचा ने अपनी 14 साल की भतीजी से किया...

Ajmer Crime News: चाचा ने अपनी 14 साल की भतीजी से किया बलात्कार, हुई चार महीने की गर्भवती

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Ajmer Crime News: राजस्थान में 14 साल की एक लड़की गर्भवती हो गई। जब उसकी माँ उसे अस्वस्थ महसूस करने पर अस्पताल ले गई, तो पता चला कि लड़की 21 सप्ताह की गर्भवती थी। आरोपियों ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वे उसके माता-पिता को मार देंगे।

लगातार पेट दर्द की शिकायत

राजस्थान के अजमेर के रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की कुछ दिनों से ठीक महसूस नहीं कर रही थी। उसके पेट में लगातार दर्द हो रहा था। घरेलू उपचार से जब उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो लड़की को अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद पता चला कि लड़की 21 सप्ताह की गर्भवती है।

सरकारी अस्पताल में चल रहा इलाज

ADSP दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि लड़की के परिजनों ने अपने रिश्तेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच सीओ किशनगढ़ सत्यनारायण कर रहे हैं। लड़की का अजमेर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। लड़की ने बताया कि उसके चाचा और तीन अन्य लोगों ने उसके साथ गलत काम किया है। आरोपियों ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वे लड़की के माता-पिता को जान से मार देंगे।

Also read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular