Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडYe Luthrey Song Out : ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन...

Ye Luthrey Song Out : ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का नया गाना, ‘ये लुथरे’

- Advertisement -

Ye Luthrey Song Out

Ye Luthrey Song Out : दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के नए गाने ‘ये लुथरे’ की एक झलक सामने आई है। इस गाने के जरिए रिटायरमेंट के बाद के जीवन पर प्रकाश डाला गया है। ये थोड़ा अनोखा गाना है, जिसमें फिल्म के नायक बी.जी शर्मा यानी की लेजेन्ड्री अभिनेता ऋषि कपूर और टैलेंट के पावरहाउस परेश रावल का रिटायरमेंट नाम की इस बला से सामना होता है।

दरअसल ये हिलेरियस गाना ‘ये लुथरे’ में दर्शकों को बीजी शर्मा के ट्रायल्स एंड एरर और जिंदगी के उतार-चढ़ाव की कहानी देखने मिलेगी, जो खुशमिजाज महिलाओं के एक ग्रुप द्वारा अपने एक नए जुनून की खोज करता है। अमेजन ओरिजिनल मूवी ‘शर्माजी नमकीन’ में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ स्वर्गीय ऋषि कपूर और परेश रावल सहित कई कलाकार हैं।(Ye Luthrey Song Out)

Actors Rishi Kapoor and Paresh Rawal
Actors Rishi Kapoor and Paresh Rawal

हिंदी सिनेमा में ऐसा पहली बार, शर्माजी नमकीन में हुआ है, जब दो अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर और परेश रावल हैं को एक ही किरदार निभाते देखा जाएगा। हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म को मैकगफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित किया गया है। बता दें, शर्माजी नमकीन 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

Ye Luthrey Song Out

Also Read : Priyanka Chopra and Nick Jonas Holi Celebration : विदेशी धरती पर बिखेरे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने देसी होली के रंग

Also Read : Katrina Kaif Vicky Kaushal’s First Holi : विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने परिवार के साथ मनाई पहली होली

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular