Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडWedding Photos Of Ishita Advani : कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनीं बहन...

Wedding Photos Of Ishita Advani : कियारा आडवाणी ने दुल्हन बनीं बहन इशिता को सजाकर लगाया काला टीका

- Advertisement -

Wedding Photos Of Ishita Advani

Wedding Photos Of Ishita Advani : कियारा आडवाणी फिलहाल काम छोड़कर परिवार के साथ पूरा समय बिता रही हैं। कियारा की बहन इशिता आडवाणी ने शादी कर ली है। शनिवार (5 मार्च) को इशिता ने गोवा में अपने पार्टनर के साथ शादी के सभी फंक्शन में 7 फेरे किए और परिवार और दोस्तों के साथ खूब मस्ती की, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं। का। अपनी बहन के इस खास दिन पर उन्होंने अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाई और अपनी बहन को सजाया और बुरी नजर से बचाने के लिए खास काम किया।

कियारा आडवाणी ने शेयर की बहन की शादी की झलक

Kiara Advani look
Kiara Advani look

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में बहन इशिता आडवाणी की शादी के दिन उन्होंने कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक तस्वीर उनकी है और दो तस्वीरों में कियारा ब्राइड्समेड्स की ड्यूटी करती नजर आ रही हैं।

कियारा ने बहन इशिता को लगाया नजर का टीका

Kiara Advani and Ishita Advani
Kiara Advani and Ishita Advani

कियारा ने अपनी बहन इशिता की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उन्हें बुरी नजर से बचाने के लिए काजल का काला टीका लगा रही हैं। उन्होंने तस्वीर पर लिखा है, ‘नजर न लगे। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की है। इस दौरान दुल्हन बनीं इशिता लाल रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं, जो सब्यसाची का बताया जा रहा है।

बहन की शादी में बला बेहद ही खूबसूरत लगीं कियारा

Wedding Photos
Wedding Photos

कियारा ने अपनी बहन की शादी में गोल्डन और ऑरेंज कलर का लहंगे में नजर आईं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की था और बन बनाकर हेयस्टाइल बनाया था।

सोशल मीडिया यूजर्स को अब कियारा की शादी का इंतजार

सोशल मीडिया पर कियारा की बहन को फैंस शादी की बधाईयां दे रहे हैं। इसके साथ ही लोग अब कियारा की शादी के इंतजार में हैं। कियारा ने जो तस्वीरें शेयर की है, वो काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों को देख फैंस कह रहे हैं कि अब उन्हें उनकी शादी की इंतजार है। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच प्यार के चर्चे हैं। हालांकि दोनों ने इस मामले पर चुप्पी साधी है।

Wedding Photos Of Ishita Advani

Also Read : Happy Birthday Janhvi Kapoor : अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर आज 25 साल की हो गई

Also Read : Romantic Web Series : ‘बारिश’ से ब्रोकन बट ब्यूटीफुल तक, OTT पर मुफ़्त में इनका आनंद लें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular