Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUrfi Javed: इस बार उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल या आउटफिट नही...

Urfi Javed: इस बार उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल या आउटफिट नही बल्कि उनकी यह मिनी हैंडबैग, फोटो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल और अजीबों-गरीब आउटफिट को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी जब भी कही लोगों के बीच जाती हैं, तो चर्चा का विषय बन ही जाती है। उनसे ज्यादा उनके कपड़ों की चर्चा ज्यादा होती हैं। ऐसा इसलिए है कि क्योकि कभी उर्फी सिम कार्ड तो कभी ब्लेड जैसी चीजों से बनी ड्रेस पहनकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती नजर आती हैं। हाल ही में स्पिट्सविला फेम और अतरंगी फैशन सेंस वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। लेकिन इस बार वह अपने कपड़ो को लेकर नही बल्कि अपने हैंडबैग की वजह से चर्चा में है। यह हैंडबैग इतना कोई खास नही है कि चर्चा का विषय बने लेकिन उनको पोज के तौर पर ले जाना अजीब बात है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 उर्फी जावेद की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल बता दें, बिते रविवार को उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड बैकलेस आउटफिट पहने कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। जो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें, इन वायरल फोटोज और वीडियोज में उर्फी पोज दे रही है और काफी ग्लैमरस भी लग रही है। हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर उर्फी के आउटफिट से ज्यादा उनके अजीबोगरीब हेयर स्टाइल एक्सपेरिमेंट लोगो का ध्यान खींच रहा हैं।

चर्चा का विषय बना मिनी हैंडबैग का इस्तेमाल

सोशल मीडिया वायरल फोटो में उर्फी ने अपने बालों का जुड़ा बनाने के लिए मिनी हैंडबैग का इस्तेमाल किया है, जिस वजह से उनका ये न्यु हेयर स्टाइल एक्सपेरिमेंट लुक काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है। वही इंटरनेट युजर्स कमेंट कर के रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा “मैंने तो पहले ही कहा था धरती पर एलियन आ चुके है पर कोई मानता ही नहीं था अब भुगतो🤣🤣🤣” तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा”“नेक्स्ट लेवल क्रिएटिविटी।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular