Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडUpcoming Movies And Web Series In March : 'झुंड' से 'रुद्र' तक...

Upcoming Movies And Web Series In March : ‘झुंड’ से ‘रुद्र’ तक देखें मार्च में रिलीज होने वाली इन फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट

- Advertisement -

Upcoming Movies And Web Series In March

Upcoming Movies And Web Series In March : मार्च में दर्शकों को मनोरंजन का पूरा डोज मिलने वाला है। क्योकि ‘झुंड’, ‘आरआरआर’ जैसी कुछ बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। मार्च में कई वेब सीरीज भी रिलीज हो रही हैं। यहां हम आपको कुछ लोकप्रिय वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो मार्च 2022 में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

झुंड

Jhund
Jhund

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है।

राधे श्याम

प्रभास और पूजा हेगड़े के अभिनय से सजी यह फिल्म 11 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

द कश्मीर फाइल्स

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के अभिनय से सजी ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज होना था। लेकिन महामारी की वजह से इसकी रिलीज को टालना पड़ा था।

बच्चन पांडे

इस फिल्म को पहले 22 जनवरी 2021 को रिलीज होना था। अब यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया है। (Upcoming Movies And Web Series In March)

आरआरआर

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम रोल में दिखेंगे। (Upcoming Movies And Web Series In March)

रुद्र

Rudra
Rudra

द एज ऑफ डार्कनेस : यह सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर 4 मार्च को रिलीज होगी। यह एक ब्रिटिश सीरीज ‘लूथर’ की रीमेक है। इस क्राइम ड्रामा में अजय देवगन, राशि खन्ना, ईशा देओल जैसे एक्टर्स ने काम किया है।

अनदेखी 2

यह सीरीज 4 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी। एक्टर नंदीश सिंह संधू ‘अनदेखी’ सीजन 2 से ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। (Upcoming Movies And Web Series In March)

सुतलियां

यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 4 मार्च को रिलीज होगी। ‘सुतलियां’ एक परिवार की दिल छू लेने वाली कहानी है।

जलसा

Jalsa
Jalsa

विद्या बालन और शेफाली शाह के अभिनय से सजी फिल्म ‘जलसा’ प्राइम वीडियो पर 18 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज को सुरेश त्रिवेणी ने निर्देशित किया है।

Upcoming Movies And Web Series In March

Also Read : Ranveer and Deepika Trolled on Social Media : इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Also Read : Suhana Khan Photos : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की सबसे खूबसूरत तस्वीर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular