Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड़ में 70 से 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट...

बॉलीवुड़ में 70 से 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में ये तीन अभिनेत्रियां थी एक-दुसरे की हमशक्ल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Actresses Lookalikes: बॉलीवुड़ में 70 से 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में बेशुमार होने वाली दिवंगत अभिनेत्री परवीन बाबी अपनी दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल थी। यहां तक कि वह इतनी पॉपुलर थी कि उस समय की सबसे ज्यादा फिस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी उनका नाम शामिल था। अपने फैशन सेंस से उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता था लेकिन परवीन के फैंस को उस समय बड़ा झटका लगा जब 50 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया से अलविदा कह दिया। तो वही आज की रिपोर्ट में हम आपको परवीन बाबी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं। जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

परवीन की तरह दिखने वाली दो अभिनेत्रियां 

परवीन बाबी की तरह दिखने वाली दो अभिनेत्रियां और भी थी। जिनके नाम जीनत आमीन और दीपशिखा नागपाल था। बॉलीवुड़ में 70 से 80 दशक में लोग हमेशा परवीन और जीनत को लेकर धोखा खा जाया करते थे क्योंकि उस दौर में इन दोनों की फिल्मों में एक्टिंग के साथ दोनों के चेहरे भी काफी मिलते थे।

जीनत ने बताया परवीन और अपने बीच का कन्फ्यूजन

शक्ल मिलने के कारण दोनों को सगी बहने भी कहा जाता था। कुछ वक्त पहले ही जीनत ने परवीन बाबी के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट डाली थी। जिसमें उन्होंने फोटो डालते हुए परवीन और अपने बीच लोगों के कन्फ्यूजन को बताया था। उन्होंने बताया था कि परवीन को कई बार लोग जीनत और जीनत को परवीन समझ लिया करते थे।

एक्ट्रेस दीपशिखा भी थी परवीन बाबी की हमशक्ल

वही इसके अलावा एक्ट्रेस दीपशिखा भी परवीन बाबी की हमशक्ल के रूप में जानी चाहती है। हालांकि दीपशिखा जीनत और परवीन से बहुत समय बाद फिल्मों में आई थी क्योंकि दीपशिखा दोनों से ही काफी कम उम्र की है लेकिन जब पहली बार दीपशिखा को बड़े पर्दे पर देखा गया। तो सभी ने परवीन बाबी को याद किया।

तीनों के जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी

यह बात जानकर आपको हैरानी होगी की परवीन, जीनत और दीपशिखा की एक बात काफी मिलती है और वह यह है कि इन तीनों के जिंदगी में प्यार ने दस्तक तो दी लेकिन जिंदगी भर यह तीन प्यार को तरसती रही। परवीन की शादी तो नहीं हुई लेकिन कई स्टार्स के साथ उनका अफेयर चला था और आखिरी वक्त तक वह अकेली रही थी। वह जीनत की जिंदगी में पहले तो संजय खाना आए और फिर मजहर खान लेकिन उनके निधन के बाद जीनत भी अकेली रह गई जबकि दीपशिखा की दो शादियां हुई और दोनों से उन्हें वह प्यार नहीं मिल पाया जिसकी वह तलाश कर रही थी।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular