Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुड ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की तबीयत बिगड़ी,फिल्म को लेकर...

 ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की तबीयत बिगड़ी,फिल्म को लेकर चल रहे विवादों से चल रहे थे परेशान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन की अचानक तबीयत बिगड़ने से की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के अनुसार, ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर पिछले काफी समय से पहले फिल्म की शूटिंग और फिर फिल्म को लेकर चल रहे विवादों की वजह से काफी बिजी और बेहद तनाव में थे।

व्यस्त शेड्यूल के कारण सुदीप्तो सेन की हालत बिगड़ी

व्यस्त शेड्यूल और जरा भी आराम न मिल पाने के कारण सुदीप्तो सेन की हालत बिगड़ गई। बता दें, इस समय सुदीप्तो सेन के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से फिल्म का प्रमोशन और बाकी चीजें बीच में ही रोक दी गई हैं।

मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही चर्चा

बता दें, सुदीप्तो सेन की हाल ही में रिलीज फिल्म, मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इन दिनों देश भर में चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, ‘द केरल स्‍टोरी’ विवादों में घिरी होने के बावजूद भी 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण और उनके आईएसआईएस में शामिल होने की कहानी पर आधारित तमाम विवादों के बीच आखिरकार 5 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। और फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग कर मात्र 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बड़ी-बड़ी कमर्शियल फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए साल 2023 की पांचवीं सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली और दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular