Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSushmita Sen Why Choose OTT : सुष्मिता सेन ने 10 साल के...

Sushmita Sen Why Choose OTT : सुष्मिता सेन ने 10 साल के बाद ओटीटी राह क्यों चुनीं, इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने दिया है

- Advertisement -

Sushmita Sen Why Choose OTT

Sushmita Sen Why Choose OTT : सुष्मिता सेन साल 1994 में ब्यूटी पेजेंट विनर बनीं। मिस यूनिवर्स बनकर उन्होंने इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया। सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय हैं। इस ताज के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। क्रिटिक्स की तारीफ और फैन्स का प्यार उन्हें सफलता की सीढ़ियां ले गया, लेकिन सुष्मिता सेन के लिए ये सफर इतना आसान नहीं था।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी। लेकिन अचानक से उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। ऐसा उन्होंने क्यों किया, ये फैंस सोच नहीं पा रहे थे। करीब 10 साल के लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने फिर कैमरे से दोस्ती की, लेकिन इस बार पर्दा बदला हुआ था। आखिर उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बनाकर ओटीटी की राह क्यों चुनी? इस बात का जवाब एक्ट्रेस ने खुद दिया।

फिल्म समीक्षक सुचरिता त्यागी से बातचीत में उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 10 साल के गैप ने प्रायोरिटिज को मैंने जगह दी। इस दौरान मुझे समझ आया कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है।

 

सुष्मिता ने कहा कि 10 साल के इस गैप में उन्होंने अपनी दो बेटियों रेनी और अलीसा की परवरिश को प्रायोरिटी दी। एक्ट्रेस ने कहा कि सिनेमा मुझे वह नहीं दे रहा था, जो मैं चाहती थी। इसलिए मैंने ब्रेक लेना ठीक समझा और वापसी ओटीटी के साथ की।

Sushmita Sen
Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने ये भी स्वीकार किया कि वह नेटवर्किंग में अच्छी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मानसिकता क्या थी या शायद मैं खुद को वहां से बाहर नहीं रख रही थी। मैं उस पर कभी अच्छी नहीं रही। मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं हूं और शायद इसी वजह से मुझे मेरी पसंद का काम भी नहीं मिला।

एक्टिंग से ब्रेक लेने के पहले सुष्मिता की आखिरी फिल्म 2010 की कॉमेडी ‘दूल्हा मिल गया’ थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ फरदीन खान ने भी विशेष भूमिका निभाई थी।

वह 2020 में डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरिज ‘आर्या’ के साथ एक्टिंग में लौट आईं। सुष्मिता सेन वेब सीरिज ‘आर्या’ सीजन 1 और 2 में नजर आ चुकी हैं और तीसरे की शूटिंग चल रही है।

Sushmita Sen Why Choose OTT

Also Read : Deepika Padukone New Hairstyle : दीपिका पादुकोण ने करवाया हेयरकट, फैंस को भी पसंद आया एक्ट्रेस का नया लुक 

Also Read : Sana Kapoor Wedding Photos : पंकज कपूर की बेटी सना कपूर ने मयंक पाहवा से की शादी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular