Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSushant Singh Rajput 'मन्नत' में करना चाहते थे पार्टी, शाहरुख खान ने...

Sushant Singh Rajput ‘मन्नत’ में करना चाहते थे पार्टी, शाहरुख खान ने पूरी की थी इच्छा

- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Death Anniversary

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार शाहरुख खान के साथ उनके मुंबई स्थित घर मन्नत में पार्टी की थी। इससे पहले एक इंटरव्यू में सुशांत ने इस बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि एक दिन वह शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में बैठे थे और उन्होंने देखा कि कई कारें उनके घर जा रही हैं. शाहरुख ने मन्नत में एक पार्टी का आयोजन किया था। इससे सुशांत काफी प्रभावित हुए थे। उन्होंने उसी दिन फैसला किया कि वह शाहरुख की पार्टी में शामिल होंगे। हालांकि, बाद में उन्हें शाहरुख की ईद पार्टी में आमंत्रित किया गया, जिससे वह ‘बेहद खुश’ हो गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’, ‘सोनचिरैया’, ‘ड्राइव’ और ‘छिछोरे’ जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया।

सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में एक साक्षात्कार में कहा, “अपने बड़े होने के दिनों में, मैंने यशराज की बहुत सारी फिल्में देखीं, खासकर शाहरुख खान की फिल्में। मैं उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक था। मैं कभी भी स्टार-स्ट्र नहीं था लेकिन मुझे याद है एक बार मैं बांद्रा में शाहरुख के घर के पास एक कॉफी शॉप में अपने दोस्तों के साथ बैठा था। शाहरुख ने एक पार्टी दी थी और मैंने उनके बंगले में कई बड़ी कारों को एंट्री करते देखा।”

शाहरुख खान ने किया था इन्वाइट

सुशांत सिंह राजपूत ने आगे कहा था, ‘मैंने खुद से कहा था कि एक दिन मैं अंदर जाऊंगा और उनके साथ पार्टी करूंगा। गुड लक, इस साल उनकी ईद की पार्टी थी और मुझे इनवाइट किया गया था। मैं इस पार्टी में जाकर वाकई बहुत खुश था।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी ‘दिल बेचारा’

आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को 34 साल की उम्र में अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। इस साल उनकी दूसरी पुण्यतिथि है। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी और यह उनकी मृत्यु के लगभग एक महीने बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था। फिल्म में संजना सांघी, शाश्वत चटर्जी, स्वास्तिका मुखर्जी, सुनीत टंडन और साहिल वैद ने भी अभिनय किया।

Also Read : Alia Bhatt संग शादी के बाद इतनी चेंज हुई Ranbir Kapoor की लाइफ, एक्टर ने खुद बताया

Also Read : Tiger Shroff और कृति सेनन की एक्‍शन-पैक्‍ड फिल्म Ganapath, क्रिसमस पर होगी रिलीज़

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular