Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडDeath Anniversary: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तिसरी डेथ एनिवर्सरी पर बहन...

Death Anniversary: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तिसरी डेथ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा,”लव यू भाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sushant Singh Rajput Death Anniversary: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत कर। अंकिता लोखंडे के साथ मेन लीड रोल में छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी का जादू दिखाने के बाद। बड़े पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभा बॉलीवुड के उन सितारों में शुमार हो गए जिन्होंने बेहद कम उम्र में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है।

अभिनेता के असामयिक मौत

लेकिन 14 जून साल 2020 में महज 34 की उम्र में सुशांत बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के एक बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटके पाए गए। जिसके बाद मीडिया में इस खबर के आते ही अभिनेता के असामयिक मौत ने हर किसी को सदमे में डाल दिया। वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई और सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मातम पसर गया। बता दें, शुरुआती जांच में पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या करार दिया था। लेकिन फैंस और सुशांत के पिता की मांग पर मर्डर केस दर्ज किया गया। और जांच के तीन वर्ष बाद आज भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या आत्महत्या यह गुत्थी आज तक अनसुलझी हुई है।

डेथ एनिवर्सरी पर बहन ने की तस्वीर शेयर

वही सुशांत की तिसरी डेथ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,”लव यू भाई, और आपकी बुद्धिमत्ता को सलाम। मुझे हर पल तुम्हारी याद आती है। लेकिन मुझे पता है कि तुम अब मेरा हिस्सा हो। तुम मेरी सांस की तरह अभिन्न हो गए हो। उनके द्वारा सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को साझा कर रही हूं। आइए हम उसके बनकर रहें। #SushantIsAlive”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular