Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSuhana Khan's Mystery Friend : मिस्ट्री फ्रेंड के साथ कार में स्पॉट...

Suhana Khan’s Mystery Friend : मिस्ट्री फ्रेंड के साथ कार में स्पॉट हुईं सुहाना खान, पैपराजी को देख शाहरुख खान की बेटी ने छुपाया चेहरा

- Advertisement -

Suhana Khan’s Mystery Friend

Suhana Khan’s Mystery Friend : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। उनके लाखों फैंस और उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं। उनकी आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। वह मंगलवार शाम अपने घर ‘मन्नत’ के बाहर स्पॉट हुईं।

सुहाना खान अपनी कार से कहीं जा रही थीं। उनके साथ कार में उनका ‘मिस्ट्री’ दोस्त भी दिखाई दिया। सुहाना खान एक कार में थी जब पैपारजी ने उन्हें स्पॉट किया। पैपराजी को देख सुहाना और उनके मिस्ट्री दोस्त ने अपना चेहरा छुपाने की कोशिश की।

friend of suhana khan
friend of suhana khan

सुहाना खान को इस दौरान चेकर्ड शर्ट पहने देखा जा सकता है। जबकि उनके दोस्त को फुल स्लीव स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है।

सुहाना खान का मिस्ट्री दोस्त कौन है? इसके बारे में किसी को नहीं पता है। सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ रही थीं और ग्रेजुएशन पूरी करने के भारत लौट आई हैं। कहा जा रहा है कि सुहाना खान, जोया अख्तर की पॉपुलर कॉमिक ‘आर्ची’ के हिंदी वर्जन के साथ बॉलीवुड में अपनी डेब्यू करेंगी।

debut in bollywood
debut in bollywood

सुहाना खान को अक्सर अपने बचपन की दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ घूमते देखा जा सकता है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर, बॉलीवुड स्टार किड्स ने एक-दूसरे की कंपनी में दिन बिताया था।

Suhana Khan’s Mystery Friend

Also Read : Film Dasvi Trailer : दसवीं के ट्रेलर में दमदार दिखे अभिषेक बच्चन, ‘सख्त छोरी’ यामी गौतम भी लगीं धांसू

Also Read : Bappi Lahiri Biopic : बप्पी लहरी पर बनेगी बायोपिक, भारत के डिस्को किंग की भूमिका निभाएंगे रणवीर सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular