Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSuhana Khan Photos : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की...

Suhana Khan Photos : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की सबसे खूबसूरत तस्वीर

- Advertisement -

Suhana Khan Photos

Suhana Khan Photos : शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान हमेशा बी टाउन में अपने फैशन से सुर्खियों में रहती हैं। फैंस को हसीना की ये स्टाइलिश तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। यही वजह है कि सुहाना बहुत ही कम उम्र में इतनी लोकप्रियता हासिल करने में सफल रही हैं। सुहाना खान जल्द ही एक डिजिटल प्लेटफॉर्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। हालांकि उनके डेब्यू से एक बार फिर इस स्टार किड का बेहद ग्लैमरस लुक सामने आया है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। हां! 21 साल की सुहाना ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के डिजाइन किए चिकनकारी लहंगे में फोटोशूट करवाया है।

सुहाना खान की फोटो को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्रां हैंडल से शेयर किया है। इसमें सुहाना ने मनीष की सिग्नेचर सीक्वन कलेक्शन से इस खूबसूरत ह्वाइट चिकनकारी लहंगा कैरी किया, जिसमें उनका जलवा देखने लायक है। (Suhana Khan Photos)

Suhana Khan Looks
Suhana Khan Looks

डिजाइनर से सुहाना की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ दिल इमोजी के साथ ‘क्लासिक ह्वाइट चिकनकारी (Classic white chikankari)’लिख कर शेयर किया है।

फोटोशूट के दौरान सुहाना के ओवरऑल लुक की बात करें तो आप फोटोज में देख सकते हैं कि सुहाना बालों में पोनी डाले हुए दिख रही हैं। माथे पर ब्लैक छोटी बिंदी, कानों में ओवरसाइडज झुमके और चेहरे पर परफेक्ट लाइट न्यूड मेकअप में वह वह हसीन दिख रही हैं। (Suhana Khan Photos)

Suhana's overall look
Suhana’s overall look

सुहाना का ये ट्रेडिशन अंदाज इंटरनेट पर वायरल हो गया है। उनके चाहने वाले लोग डिजाइन के पोस्ट पर कॉमेंट कर सुहाना पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। फैन्स को सुहाना किलर, स्टनर, गॉर्जियस और मासूम लग रही हैं।

सुहाना की इस फोटो में सबसे अट्रैक्टिव उनका स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज है, जिस पर सीक्वेंस का काम नजर आ रहा था। क्रॉप ब्लाउज में यू नेकलाइन के साथ उसे बैकलेस रखा गया था। वहीं पतली स्ट्रैप्स पर बीड्स का काम दिखाई दे रहा था। फोटो में सुहाना साइड कर्व्स और टोन्ड टमी शो होती दिख रही हैं।

This traditional style of Suhana
This traditional style of Suhana

बता दें कि इस फोटोशूट से पहले अभी कुछ दिनों पहले सुहाना मनीष मल्होत्रा की रेड साड़ी पहनकर दिलकश फोटोशूट फोटोशूट कराया था। जिसकी कई सारी फोटो सोशल मीडिया पसंद की गई।

Suhana Khan Photos

Also Read : Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’ : रिया चक्रवर्ती ने फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर पर बरसाया प्यार

Also Read : Happy Birthday Hazel Keech : जब हेजल कीच से नाराज होकर युवराज सिंह ने डिलीट किया नंबर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular