Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSonnali Seygall पैंटालून फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी...

Sonnali Seygall पैंटालून फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं

- Advertisement -

Sonnali Seygall Birthday Special

‘प्यार का पंचनामा’ से लोगों को दीवाना बनाने वाली सोनाली सहगल काम से ज्यादा अपने स्वैग और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने 10 साल के करियर में कई फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन अपने बोल्ड अंदाज से वह फैंस को खूब इंप्रेस करती नजर आती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

फैन्स भी सोनाली के लुक्स और स्टाइल के दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर सोनाली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोनाली सहगल को इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। एक खास अंदाज के चलते फैंस को उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। आज सोनाली का जन्मदिन (Sonnali Seygall Birthday) है तो इस खास मौके पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी सोनाली सहगल एक अच्छी और शिक्षित पृष्ठभूमि से आती हैं। 1 मई 1989 को जन्मी सोनाली के पिता एक सेवानिवृत्त भारतीय सेना अधिकारी हैं और उनकी मां निशि सहगल मुंबई में श्रेय की उपाध्यक्ष हैं। वहीं, कॉग्निजेंट में उनके छोटे भाई आयुष सहगल टीम लीड हैं। एक्ट्रेस अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं।

जीत चुकी हैं फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब

सोनाली बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। साल 2006 में वह पैंटालून फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीत चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने जापान और चीन में आयोजित मिस इंटरनेशनल पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया और टॉप 12 में जगह बनाने में सफल रहीं।

Also Read : Tara Sutaria का व्हाइट ड्रेस में ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है

Also Read : Film Apno Se Bewafai जल्द होगी रिलीज, जानिए क्यों हुई देरी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular