Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKangana Ranaut की फिल्म 'धाकड़' के पहले सॉन्ग 'Shes On Fire' का...

Kangana Ranaut की फिल्म ‘धाकड़’ के पहले सॉन्ग ‘Shes On Fire’ का टीजर आउट

- Advertisement -

Shes On Fire Song Teaser out

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Kangana Ranaut Dhaakad Song) पहला सॉन्ग 5 मई को लॉन्च होगा। लेकिन कुछ देर पहले उन्होंने सॉन्ग के टीजर को फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने टीजर में गाने की झलक फैंस को दिखाई है और इसका वीडियो शेयर किया  है। धाकड़ के इस सॉन्ग का नाम ‘शी इज ऑन फायर’ है। खास बात यह है कि इस गानो को बादशाह ने गाया है। इस गाने में कंगना के किरदार अग्नि की पावर दिखाया गया है और लग रहा है कि वह किसी मिशन में हैं।

Shes On Fire Song Teaser out
Shes On Fire Song Teaser out

‘शी इज ऑन फायर’ (Shes On Fire Song Teaser) का टीजर देखने में भी दमदार दिख रहा है। इस गाने को रैपर बादशाह ने लिखा और कंपोज किया है। बादशाह के साथ निकिता गांधी ने इसे गाया है। हितेन कुमार ने इसका म्यूजिक दिया है। कंगना रनौत ने सॉन्ग के टीजर को शेयर करते हुए गाने की जानकारी दी है।

She's on Fire' teaser: Dhaakad's upcoming song sets temperatures soaring |  News24

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, “फायर, इतनी उत्तेजित और विनाशकारी, यहां तक ​​कि फायर ब्रिगेड भी इसे बुझा नहीं सकती! वह फायर है! एसआरई म्यूजिक पर कल सॉन्ग। धाकड़ रिलीज हो रही है 20 मई 2022 को।” कंगना को बादशाह के कंपोजिशन में बना यह सॉन्ग खूब पसंद आया है। उन्होंने कहा जिस तरह से बदाशाह ने इस गाने को कंपोज किया है, उसी तरह इसकी माइंड ब्लोइंग शूटिंग की है।

गाने के बारे में ये बोले बादशाह

Shes On Fire Song Teaser out
Shes On Fire Song Teaser out

इस फुट-टैपिंग सॉन्ग के बारे में बात करते हुए रैपर बादशाह (Badshah Dhaakad Song) ने कहा कि गाने के लिए एक ऐसी धुन क्रिएट करनी थी जो अट्रैक्टिव हो, लेकिन फिल्म के सार को भी पकड़ ले और इसके मुख्य किरदारों की फीलिंग्स की भी झलक दिखाए।

Also Read : Akshay Kumar ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, YRF ने एक्टर को दिया सरप्राइज

Also Read : Koffee With Karan का नया सीजन नहीं आ रहा है, करण जौहर ने किया ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular