Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडShehzada OTT Release Date: कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' अब ओटीटी पर होगी...

Shehzada OTT Release Date: कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ अब ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए फिल्म की डेट

- Advertisement -

Shehzada OTT Release Date: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म कों ओटीटी (OTT) पर रिलीज किया जाएगा। ‘भूल-भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में शानदार सफलता पाने वाले कार्तिक ने शहजादा में लोगों को ज्यादा खुश नहीं कर पाए। लेकिन अब कार्तिक आर्यन की फिल्म ओटीटी पर रिलीज (OTT Release) होने जा रही हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ किस दिन ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है।

जानिए शहजादा की ओटीटी रिलीज डेट (OTT Release Tate Of Shehzada)

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 30 करोड़ का ही कारोबार किया। जिसके बाद यह एक बड़ी फ्लॉप मूवी साबित हुई। कार्तिक आर्यन के ‘शहजादा’ की OTT रिलीज की बात करें तो यह 1 अप्रैल (April 1st) के बाद नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो सकती है। अभी इस मूवी के ओटीटी रिलीज डेट (OTT Release Tate) को ऑफिशियली अनाउं नहीं किया गया है।

थिएटर्स में कब रिलीज हुई शहजादा (Shehzada Release Date in Theaters)

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी (February 17) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘शहजादा’ फिल्म का निर्देशन रोहित धवन (Rohit Dhawan) ने किया था, और ये अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अला वैकुंठप्रेमलू (Ala Vaikunthapremlu) की आधिकारिक हिंदी रीमेक (Remake) है।

यह भी पढ़े: राजस्थान के राजेंद्र राठौड़ बने नेता प्रतिपक्ष, पीएम मोदी से हुई कई विशेष चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular