Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडSalman khan Nephew Ahil Birthday : बहन अर्पिता के साथ सलमान खान...

Salman khan Nephew Ahil Birthday : बहन अर्पिता के साथ सलमान खान ने भांजे आहिल का बर्थडे धूमधाम से मनाया

- Advertisement -

Salman khan Nephew Ahil Birthday

Salman khan Nephew Ahil Birthday : सलमान खान ने अपने भांजे आहिल के छठे बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी छोटी प्यारी बहन अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए। वीडियो में एक बार फिर भाईजान का बच्चों के प्रति प्यार देखकर उनके फैंस खुश हैं

सलमान अपने प्यारे भांजे के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, “#ahilsbirthday” सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आहिल का बर्थडे सेलिब्रेशन कितने शानदार तरीके हुए था। ओपन एरिया में बच्चों के लिए बना एडवेंचर जोन दिख रहा है। जहां बच्चों के फन के लिए अलग-अलग चीजों से सजाया गया है और कुछ ट्रेनर स्टंट के जरिए बच्चों को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान गार्डन में अपनी बहन अर्पिता और भांजे आहिल के साथ उनके स्टंट को देखकर एंजॉय कर रहे हैं।

Salman Khan celebrated nephew Ahil's B'day
Salman Khan celebrated nephew Ahil’s B’day

आपको बता दें कि सलमान खान की अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ बेहद अच्छी बॉडिंग हैं। वह अक्सर अपने भांजे के साथ मस्ती और खेलते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं सलमान हर साल आहिल के जन्मदिन को बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं। इसके अलावा सलमान आर्पिता की बेटी आयत को भी उतना ही प्यार करते हैं जितना आहिल से करते है।

Salman khan Nephew Ahil Birthday

Also Read : Nikki Tamboli vs Janhvi Kapoor : निक्की तंबोली और जान्हवी कपूर का मिरर आउटफिट में ग्लैम लुक

Also Read : Sharmaji Namkeen Promotion : ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे रणबीर कपूर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular