Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRRR Box office collection 4th Day : 500 करोड़ के पार RRR,...

RRR Box office collection 4th Day : 500 करोड़ के पार RRR, ‘द कश्मीर फाइल्स’ का तोड़ा रिकॉर्ड!

- Advertisement -

RRR Box office collection 4th Day

RRR Box office collection 4th Day : राम चरण, आलिया भट्ट, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं और अब ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने की दौड़ में आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज का आखिरी दिन पहला सोमवार था। उस दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया था।

550 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘RRR’ ने बीते दिन ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और बताया जा रहा है कि सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ ही फिल्म ने 537 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। कहा जा रहा है कि सुपरहिट का दर्जा पाने के लिए इसे करीब 1100 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। ट्रेड यूनियन के भारत बंद का असर फिल्म ‘आरआरआर’ की कमाई पर भी देखने को मिला है। इसके चलते केरल के कुछ सिनेमाघर बंद हैं। फिल्म ने 25-27 मार्च तक 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब अगर इसके मंडे कलेक्शन की बात करें तो अनुमान है कि इसके हिंदी वर्जन ने 17 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और हिंदी में इसका टोटल कलेक्शन 92 करोड़ के करीब पहुंच गया है. यह जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

‘द कश्मीर फाइल्स’ का तोड़ा रिकॉर्ड

Record broken of 'The Kashmir Files'
Record broken of ‘The Kashmir Files’

फिल्म ‘आरआरआर’ ने अनुपम खेर स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पहले मंडे कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। आरआरआर पहले सोमवार को 16-18 करोड़ का कारोबार कर सकती है। पहले रविवार के कलेक्शन को लेकर कहा जा रहा है कि जहां ‘आरआरआर’ ने 31.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी ने 26.54 करोड़ और गंगूबाई काठियावाड़ी (17.41 करोड़), 83 (15.30 करोड़) और ‘द कश्मीर फाइल्स’ (15.10 करोड़) का कलेक्शन किया। (RRR Box office collection 4th Day)

पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड किया इतना कलेक्शन

आपको बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ ने दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है और इसने ओपनिंग डे पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 223 करोड़ था। पहले वीकेंड में इसने शानदार काम किया। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह भारत के स्वतंत्रता सेनानी की कहानी कहती है।

RRR Box office collection 4th Day

Also Read : Brahmastra Part One – Shiva : आलिया, रणबीर और अयान को वाराणसी के एक मंदिर से आते देखा गया

Also Read : KGF Chapter 2 Trailer : 24 घंटे में भारतीय ट्रेलर बनकर पांच भाषाओं में 109 मिलियन से अधिक बार देखा गया है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular