Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRhea Shared Photos of 'Mr and Mrs Akhtar' : रिया चक्रवर्ती ने...

Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’ : रिया चक्रवर्ती ने फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर पर बरसाया प्यार

- Advertisement -

Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’

Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’ : फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक बेहद निजी समारोह में शादी की। उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। दोनों की शादी में शिबानी दांडेकर की बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुईं। मेंहदी, हल्दी से लेकर सभी रस्मों में रिया चक्रवर्ती ने हिस्सा लिया। अब रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपनी शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के साथ कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा है, ‘मिस्टर एंड मिसेज अख्तर..अपने खास दिन पर इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया शिबानी दांडेकर आप दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं, आई लव यू टू द मून एंड बैक’। साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘फरहान अब ये आपकी प्रॉब्लम है, ऑल द बेस्ट, ढेर सारा प्यार।’ इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती के साथ फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बेहद खूबसूरत कपल लग रहे हैं। रिया चक्रवर्ती ने तीन तस्वीरे शेयर की हैं जिसमें पहली तस्वीर शादी के दिन की है।

Rhea and Mr and Mrs Akhtar
Rhea and Mr and Mrs Akhtar

रिया चक्रवर्ती की दूसरी तस्वीर मेंहदी सेरेमनी की है जिसमें दोनों साथ में मुस्कुराते और पोज देते नजर आ रहे हैं. रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर की दोनों ही तस्वीरें बेहद प्यारी हैं। आपको बता दें कि शादी के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें दोनों रॉयल लुक में शानदार लग रहे थे। शिबानी दांडेकर ने पीच शेड की साड़ी के साथ डायमंड ज्वैलरी पहनी थी और अपने लुक को कम्पलीट किया था।

Shibani Dandekar's best friend Rhea Chakraborty
Shibani Dandekar’s best friend Rhea Chakraborty

वहीं फरहान अख्तर सिल्क के कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे थे। आपको बता दें कि 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे थे। शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। (Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’)

Shibani Dandekar and Rhea Chakraborty
Shibani Dandekar and Rhea Chakraborty

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों के खास दोस्त इस शादी में शामिल हुए थे। वही शादी की रस्में जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुई थी। आपको बता दें कि इसके पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की थी जो मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

Rhea Shared Photos of ‘Mr and Mrs Akhtar’

Also Read : Janhvi Kapoor Beach Vacation : जान्हवी कपूर ने ‘बीच वेकेशन’ से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Also Read : Unseen Photos of Farhan and Shibani : फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर ने शेयर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular