Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRashmi Desai अकेले मस्ती करते San Francisco की खुली सड़क पर नजर...

Rashmi Desai अकेले मस्ती करते San Francisco की खुली सड़क पर नजर आ रही है

- Advertisement -

Rashmi Desai Vacation Enjoy Photos

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : रश्मि देसाई भोजपुरी सिनेमा और हिंदी धारावाहिकों की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। क्षेत्रीय सिनेमा में अपना करियर शुरू करने के बाद अभिनेत्री ने छोटे पर्दे पर एक लंबा सफर तय किया है। बीच-बीच में उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन हौसले हमेशा बुलंद रहे। अब वह अपनी जिंदगी अकेले जीने के लिए निकली हैं। पहले वह देश के पहाड़ी इलाकों में एडवेंचर करती थीं और फिलहाल वह देश के बाहर वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

एक्ट्रेस पिछले एक हफ्ते से सोलो ट्रिप पर हैं और अमेरिका के बड़े शहरों की खूबसूरती का लुत्फ उठा रही हैं हॉलीवुड की विश्व प्रसिद्ध लोकेशन लॉस एंजेलिस के बाद वह सेवन मैजिक माउंटेन पर पहुंची और उसके बाद उन्होंने लॉस एंजिल्स के कई अन्य खूबसूरत स्थलों की यात्रा की। अब वह नई जगह तलाश रही है।

Rashmi Desai Vacation Enjoy Photos
Rashmi Desai Vacation Enjoy Photos

रश्मि देसाई अब कैलिफोर्निया के सैन फ्रांसिस्को जा पहुंची हैं और इस बात की जानकारी भी उन्होंने नई पिक्चर्स के जरिए दी है।

सैन फ्रांसिस्को अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया में एक सांस्कृतिक, वाणिज्यिक और वित्तीय केंद्र (cultural, commercial, and financial center) है। अभिनेत्री यहां से भी अपने कैमरे में तमाम मेमोरीज को कलेक्ट कर रही हैं।

सैन फ्रांसिस्को की खुली सुनसान सड़कों पर कूल अंदाज में रश्मि देसाई।

Also Read : Warina Hussain ने अपने दिलकश अदाओं से किया फैंस को दीवाना

Also Read : Jug Jug Jeeyo का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया, फिल्म 24 जून को रिलीज

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular