Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRashami Desai Bold Pictures : किसी ने रश्मि देसाई की बोल्ड तस्वीरों...

Rashami Desai Bold Pictures : किसी ने रश्मि देसाई की बोल्ड तस्वीरों को बताया ‘तबाही’ तो किसी ने लिखा, ‘फ्लॉवर नहीं फायर है एक्ट्रेस’

- Advertisement -

Rashami Desai Bold Pictures

Rashami Desai Bold Pictures : रश्मि देसाई का एक वीडियो काफी वायरल हुआ है जिसे वायरल भयानी ने शेयर किया था। इसमें उनकी ड्रेस और मेकअप को सस्ता व शर्मनाक बताया था। अब एक्ट्रेस ने उन्हीं आउटफिट्स में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

डीप नेक्लाइल वाले आउटफिट्स में शेयर किए पिक्चर्स में रश्मि के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में उनके अवतार को देख भले ही लोगों ने उनका मजाक उड़ाया हो लेकिन उसी ड्रेस में जब उन्होंने तस्वीरें डाली तो हर किसी की निगाहें उन पर ठहस सी गईं।

Rashami Desai Pictures
Rashami Desai Pictures

रश्मि देसाई ने रीजनल फिल्मों में अपनी बोल्डनेस से दर्शकों को इंप्रेस किया है और वे अपने सोशल मीडिया पर सेक्सी लुक से लाखों का अटेंशन लेती दिख रही हैं। रश्मि देसाई रेड कार्पेट पर भी अपने हॉट लुक के जरिए लाइमलाइट लेने से नहीं चूंकी। तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, रश्मि नाम सुनके फ्लॉवर समझे क्या फायर है मैं फायर.. जबकि कई यूजर्स ने उनकी तारीफों में शायरियां लिख रहे हैं।

Rashami Desai
Rashami Desai

तस्वीर में रश्मि के चेहरे पर ग्लो भी दिख रहा है और उनके पोनी हेयरस्टाइल को सराहा जा रहा है। तस्वीर में उनकी हॉटनेस को देख एक यूजर ने लिखा, आज तो डॉक्टर को काफी लोगों का इलाज करना पड़ेगा…वहीं एक ने लिखा..मैं आपको एक डेट पर ले जाना चाहता हूं.. जबकि उनके इस सेक्सी लुक पर सिंगर Neha Bhasin ने कमेंट में ओ हो तबाही मेडम जी लिखा है।

चमकदार मरून कलर की लेंदी ड्रेस से रश्मि देसाई अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते देखी जा सकती हैं। दिलकश अदा में पोज देतीं रश्मि देसाई ने इन तस्वीरों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।

Rashami Desai Bold Pictures

Also Read : Hrithik Roshan and Saba Azad Relationship Truth : ऋतिक रोशन और सबा आजाद के एक कॉमन फ्रेंड ने बताया इस रिश्ते का सच

Also Read : Film Radhe Shyam Review : केआरके ने राधेश्याम की तारीफ करते हुए डायरेक्टर को बताया चालाक, पसंद आया प्रभास-पूजा हेगड़े का काम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular