Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडरणबीर कपूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग के...

रणबीर कपूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे Ranbir-Rashmika in Manali

- Advertisement -

Ranbir-Rashmika in Manali

Ranbir-Rashmika in Manali : बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग एक बार फिर हिमाचल प्रदेश के मैदानी इलाकों में शुरू हो गई है। एक हफ्ते पहले आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं। वह एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ कर रहे हैं।

Ranbir Kapoor & Rashmika Mandanna's action entertainer Animal officially  goes on floors in Manali | PINKVILLA

मनाली और लाहौल की वादियों में करीब एक सप्ताह तक इस फिल्म की शूटिंग की जाएगी। गुरुवार को दोनों मनाली पहुंचे और बड़ागढ़ रिजोर्ट एवं स्पा में ठहरे हुए हैं। होटल में पहुंचने पर उनका होटल संचालक एवं प्रसिद्ध बागवान नकुल खुल्लर और उनके बेटे गुनाल खुल्लर ने कुल्लवी परंपरा के अनुसार स्वागत किया।

Ranbir-Rashmika in Manali
Ranbir-Rashmika in Manali

अब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने फिल्म एनिमल की शूटिंग के लिए मनाली में डेरा डाला है। कबीर सिंह फिल्म का निर्देशन करने वाले संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म के निर्देशक हैं।

 बागवान नकुल खुल्लर ने दोनों को कुल्लवी परंपरा के अनुसार टोपी पहनाकर बड़ागढ़ होटल एवं स्पा में स्वागत किया. करीब एक सप्ताह तक दोनों यहीं पर रुकेंगे और मनाली और लाहौल में बर्फ के बीच फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

बागवान नकुल खुल्लर ने दोनों को कुल्लवी परंपरा के अनुसार टोपी पहनाकर बड़ागढ़ होटल एवं स्पा में स्वागत किया। करीब एक सप्ताह तक दोनों यहीं पर रुकेंगे और मनाली और लाहौल में बर्फ के बीच फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

Ranbir-Rashmika in Manali

Also Read : लाल लाल रंग की ड्रेस में अदा शर्मा ने दिखाया अपना हॉरर अवतार Adah Sharma Red Hot Look

Also Read : तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती का पुराना कूल अवतार देखने को मिल रहा है Rhea Chakraborty New Photos

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular