Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडRanbir Kapoor-Shraddha Kapoor एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए, जल्द ही...

Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए, जल्द ही स्पेन रवाना होंगे

- Advertisement -

Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor will soon go to Spain

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : लव रंजन की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। इस बीच खबर है कि रणबीर और श्रद्धा मुंबई शेड्यूल पूरा करने के बाद इंटरनेशनल शेड्यूल के लिए रवाना हो जाएंगे। दोनों जल्द ही स्पेन के लिए रवाना होंगे।

‘रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर और वैभव चौधरी एक साथ स्पेन के लिए रवाना होंगे। स्पेन में रणबीर-श्रद्धा एक गाने की शूटिंग करेंगे। इसके अलावा दोनों कुछ सीन की भी शूटिंग भी करेंगे। स्पेन में लव रंजन की फिल्म का शॉर्ट शेड्यूल रखा गया है।

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को मुंबई के चित्रकूट ग्राउंड में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा गया था। इन दोनों के अलावा बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी ग्राउंड में देखे गए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हों, लेकिन उनका शूटिंग शेड्यूल काफी लेट है. फिल्म की शूटिंग में देरी की भी खबरें आई थीं, कहा जा रहा था कि सेट पर कई स्टाफ की सैलरी नहीं दी जाती थी, इसलिए फिल्म की शूटिंग में देरी हुई। फिल्म को बनाने में काफी दिक्कतें आईं। पिछले साल ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को फिल्म की शूटिंग के लिए स्पेन जाना था, लेकिन कई देशों में जारी कोविड गाइडलाइंस के चलते यह पूरा नहीं हो सका।

Also Read :  Anushka Sharma ग्लैमरस अवतार में आईं नजर तो सामंथा रुथ प्रभु कह बैठीं-‘ऊ ला ला’

Also Read : Deepika Padukone का रेड कार्पेट पर दिखा नया लुक, ब्लैक और गोल्डन कलर के गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत

Also Read : Karan Johar की बर्थडे पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, यहां देखें PHOTOS

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular