Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडShamshera का पोस्टर हुआ Leak, रणबीर कपूर के लुक ने फैंस को...

Shamshera का पोस्टर हुआ Leak, रणबीर कपूर के लुक ने फैंस को किया हैरान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : रणबीर कपूर के ‘ब्रह्मास्त्र’ अवतार को देखने के बाद फैंस को उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ का इंतजार है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मेकर्स ने फैंस का क्रेज बढ़ाते हुए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर ‘शमशेरा’ का पोस्टर लीक हो गया है, जिसमें रणबीर कपूर खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का ये दावा कितना सच है, इस पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा, क्योंकि मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

‘शमशेरा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हुआ तो सभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का लुक देख हैरान हो गए. जैसे ही पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्विटर पर #Shamshera ट्रेंड होने लगा।

यूजर्स लगातार रणबीर कपूर का पोस्टर शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिल्म में रणबीर एक डकैत की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उनके पोस्टर में उनका लुक बिल्कुल जबरदस्त है। कोई इस पोस्टर को देखकर एक्टर की तारीफ कर रहा है, वहीं कुछ रणबीर के लुक की तुलना ‘थॉर : लव एंड थंडर’ के पोस्टर से कर रहे हैं।

पोस्टर में रणबीर कपूर डकैत के लुक में बेहद खतरनाक नजर आ रहे हैं। उन्होंने लंबी दाढ़ी, मूंछों और लहराते लंबे बालों के साथ फटे उन्होंने मटमैले कपड़े पहने हैं। रणबीर किसी को अपने सामने बड़ी कुल्हाड़ी लेकर गुस्से से देख रहे हैं। पोस्टर में फिल्म की टैगलाइन- ‘कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’ लिखा हुआ है।

हालांकि, पोस्टर को देखकर संभावना है कि यह आधिकारिक पोस्टर नहीं बल्कि फैन मेड पोस्टर हो सकता है। आपको बता दें कि यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म बताया गया है

Also Read : Rashmi Desai ने ऑफ शोल्डर टॉप संग स्कर्ट में बरपाया कहर

Also Read : आदित्य रॉय कपूर की OM का टाइटल चेंज, अब नए नाम से होगी रिलीज

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular