Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडब्लैक कलर और वाइन कलर के आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने...

ब्लैक कलर और वाइन कलर के आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार Rakulpreet Singh Latest Photoshoot

- Advertisement -

Rakulpreet Singh Latest Photoshoot

Rakulpreet Singh Latest Photoshoot : रकुलप्रीत सिंह जल्द ही अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘रनवे 34’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रकुल पहली बार पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। बेहद खूबसूरत और सुडौल बॉडी वाली मल्लिका रकुलप्रीत का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

ब्लैक कलर और वाइन कलर के आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है। बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं रकुल प्रीत का गॉर्जियस अवतार।(Rakulpreet Singh Latest Photoshoot) रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कमाल का पोज देती नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर चर्चा में हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट में कमाल का पोज देती नजर आ रही हैं।

 रकुल प्रीत सिंह ब्लैक कलर के आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने टॉपनॉट हेयरस्टाइल के साथ बड़े-बड़े हूप्स पहन अपने स्टाइल को टीमअप किया है. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

ब्लैक कलर के आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। टॉपकोट हेयरस्टाइल के साथ बड़े हूप्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल को टीमअप कर लिया है।(Rakulpreet Singh Latest Photoshoot)

रकुल प्रीत सिंह के कातिलाना अंदाज को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं वाइन कलर के क्रॉपटॉप और स्कर्ट में रकुलप्रीत सिंह का अंदाज फैंस को घायल करने वाला है।

 बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ‘रनवे 34’ फिल्म में पायलट की भूमिका निभा रही हैं. अपने रोल को अब तक का सबसे अच्छा रोल बता रही हैं. (फोटो साभार: rakulpreet/Instagram)

रकुल प्रीत सिंह पोनीटेल बनाए हुए बेहद प्यारी लग रही हैं। रकुल प्रीत के लेटेस्ट फोटोशूट में उनके कर्वी बॉडी देख फैंस तारीफ में कह रहे हैं कि ‘आप फाइन वाइन की तरह दिख रही हैं’।

Rakulpreet Singh Latest Photoshoot
Rakulpreet Singh Latest Photoshoot

हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ के बारे में मीडिया से बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि ‘जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो एक गरिमा की भावना अपने आप अंदर आ जाती है’। मॉडर्न हो या ट्रेडिशनल रकुल प्रीत सिंह हर तरह के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं।

Rakulpreet Singh Latest Photoshoot

Also Read : मनोज बाजपेयी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं Manoj Bajpayee Birthday

Also Read : करण और दिव्या का ‘बेचारी’ गाने का मोशन पोस्टर देख फैंस हुए एक्साइडेट ‘Bechari’ Music Video

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular