Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडPrithviraj का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमे युद्ध के मैदान में...

Prithviraj का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमे युद्ध के मैदान में पृथ्वीराज का शौर्य देखता ही बनता है

- Advertisement -

Prithviraj Trailer

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार की एंट्री से दिल खुश हो जाता है। युद्ध के मैदान में पृथ्वीराज की वीरता दिखाई दे रही है। ट्रेडिशनल लुक में मानुषी वाकई किसी राजकुमारी की तरह लग रही हैं। उनकी एंट्री भी बेहद प्यारी और खूबसूरत दिखाई गई है। पृथ्वीराज की वीरता के साथ ही सुभद्रा के साथ उनकी प्यारी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। एक गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी बेहतरीन है।

Prithviraj Trailer
Prithviraj Trailer

पृथ्वीराज के ट्रेलर में संजय दत्त का अंदाज भी देखने को मिल रहा है। युद्ध के मैदान में उनका किरदार काफी प्रभावशाली नजर आता है। सोनू सूद के चेहरे पर शालीनता है, लेकिन युद्ध में उनका रौद्र रूप नजर आता है।

Akshay Kumar and Manushi Chillar
Akshay Kumar and Manushi Chillar

अक्षय कुमार की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही मानुषी छिल्लर भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर सामने आया था और तभी से इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही है। कई बार टाले जाने के बाद आखिरकार यह फिल्म अब 3 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

Also Read : Shefali Jariwala रेड मिनी ड्रेस पहनकर वॉक करने के लिए निकली

Also Read : Rapper Badshah की लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन में जुड़ी एक और कार, बने शानदार Audi Q8 के माल‍िक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular