Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडPooja Hegde ने कलरफुल ड्रेस पहन दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

Pooja Hegde ने कलरफुल ड्रेस पहन दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Pooja Hegde glamorous photos: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच उनका एक फोटोशूट काफी चर्चा में रहा है यह खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने फ्रंट ओपन ड्रेस पहनी थी, इसके लिए एक्ट्रेस की सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर आलोचना की थी, लेकिन अब उन्होंने अपना स्टाइलिश ड्रेस पहना है। ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Pooja Hegde glamorous photos
Pooja Hegde glamorous photos

ट्रोल होने के बाद पूजा हेगड़े ने ट्विटर अकाउंट से अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें देखा जा रहा है कि वह स्टाइलिश फुल ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं और खूब पोज दे रही हैं. तस्वीरों में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है।

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज (Pooja Hegde gorgeous look) में देखने के लिए मिल रहा है कि पूजा हेगड़े को प्रिंटेड ड्रेस में दिखा जा सकता है, जिसमें आपको फूल पत्तियां प्रिंटेड दिख जाएगी। वो खुले बालों के साथ अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

पूजा के लेटेस्ट फोटोशूट को 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं। एक फिदा यूजर ने लिखा, ‘किसी दिन आप मार ही डालोगी। दूसरे ने लिखा, ‘पूजा मैम आप बहुत खूबसूरत हो’। इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Also Read : Bhavya Gandhi Birthday : ‘तारक मेहता’ के टप्पू की देखें यादगार तस्वीरें, पापा को मानते हैं अपना असली हीरो

Also Read : Hina Khan ने महरून रंग के लंहगे में किया रैंप वॉक, फैंस के बीच तहलका मचा रही हैं एक्ट्रेस की ये तस्वीरें

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular