Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडOm The Battle Within First Teaser में आदित्य रॉय अलग-अलग एंगल से...

Om The Battle Within First Teaser में आदित्य रॉय अलग-अलग एंगल से खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं

- Advertisement -

Om The Battle Within First Teaser

आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘ओम द बैटल विदिन’ का पहला टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में आदित्य रॉय एक सिपाही के रूप में फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। उन्हें अलग-अलग एंगल में खतरनाक स्टंट करते देखा जा सकता है। टीजर हाई-ऑक्टेन सीन्स से भरपूर है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ फेम संजना सांघी भी हैं। हालांकि टीजर में वह कहीं नजर नहीं आईं, लेकिन टीजर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जरूर शेयर किया है. फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Om The Battle Within First Teaser
Om The Battle Within First Teaser

‘ओम द बैटल विदिन’ के टीजर की शुरुआत बेहद इमोशनल के साथ होती है और धीरे-धीरे ये खतरनाक एक्शन और स्टंट में बदल जाती है। बाबा कह कर चिल्लाने वाले एक बच्चा की आवाज में कब एक दमदार और दहाड़े वाला कमांडो सामने आ जाता है ये पता नहीं चलता है। टीजर वाकई में बेहद शानदार और आक्रामक है।

टीजर की शुरुआत में एक वाइस ओवर से होती है। जिसमें कहा गया है, “मैं कौन हूं? मुझे कुछ भी याद नहीं है।” उसके बाद एक बच्चे की ”बाबा” कह कर चिल्लाता है और एक बूढ़ा आदमी कह रहा है, “ऋषि भागो, भागो।” वीडियो में एक जलती हुई चिता की और एक शख्स के पानी में डूबने की झलक दिखाई देती है।

पलक छपके ही आगे आदित्य रॉय कपूर का कमांडो अवतार दिखता है, जो एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहा होता है। बैक ग्राउंड से एक फिर एक वाइस ओवर सुनाई देते हैं, जिसमें कहा जाता है, “जीतने के लिए कुछ लड़ाइयां बार-बार लड़नी पड़ती हैं,” आदित्य इसके के बाद लगातार स्टंट करते दिखते हैं, जिसमें पैराग्लाइडिंग भी शामिल है क्योंकि वह किसी से लड़ता है। टीजर में एक फ्लाइट क्रैश और बम धमकों, बंदूकों की आवाजों से भरा पड़ा है।

Also Read : Yash की कुल संपत्ति 7 मिलियन डॉलर यानी 53 करोड़ रुपए है

Also Read : Film ‘Major’ 3 जून को रिलीज होने को तैयार है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular