Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडमनोज बाजपेयी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं Manoj Bajpayee Birthday

मनोज बाजपेयी आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं Manoj Bajpayee Birthday

- Advertisement -

Manoj Bajpayee Birthday

Manoj Bajpayee Birthday : मनोज बाजपेयी ने अपने 25 साल के करियर में खुद को किसी एक जॉनर तक सीमित नहीं रखा। उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में कई खास भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन के कारण तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। उनकी श्रृंखला ‘द फैमिली मैन’ ने डिजिटल स्पेस में नई मूर्तियाँ बनाईं। वह आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। ओटीटी पर मनोज बाजपेयी के कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों पर एक नज़र डालें।

 

द फैमिली मैन

Manoj Bajpayee Cast The Family Man Web Series Review | The Family Man:  सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है 'द फैमिली मैन' की कहानी, लिंचिंग-कश्मीर जैसे  मुद्दे भी दिखाती है सीरीज

एक्शन-थ्रिलर में, मनोज ने एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का रोल निभाया है, जो एक आतंकवादी हमले को रोकने के मिशन पर है। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने खूब सराहा और इसके सीक्वल को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया।

सूरज पे मंगल भारी

कॉमेडी-ड्रामा में, मनोज ने फिल्म में मधु मंगल राणे नाम के जासूस का रोल निभाया है। सूरज सिंह ढिल्लों के साथ उनकी कॉमिक टाइमिंग देखने लायक है। (Manoj Bajpayee Birthday)

मिसेज सीरियल किलर

The Family Man 2 Review: फर्ज के बीच फंसा 'श्रीकांत तिवारी', सामंथा का  उम्दा अभिनय, खलेगी मूसा की कमी - the family man 2 review manoj bajpayee  samantha akkineni web series - AajTak

क्राइम-थ्रिलर में, मनोज ने जैकलीन फर्नांडिस के पति डॉ. मुखर्जी का रोल प्ले किया है जो हत्याओं के एक मामले में गिरफ्तार हो जाता है। इसमें उनका शानदार अभिनय देखने लायक है। (Manoj Bajpayee Birthday)

साइलेंस … कैन यू हियर इट?

 साइलेंस ... कैन यू हियर इट?: थ्रिलर में, मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा का रोल निभाया है, जो नारकोटिक्स एजेंसी में काम करता है, लेकिन लड़की के पिता के अनुरोध पर उसे पूजा चौधरी मर्डर केस सौंपा गया है. फिल्म में उनके सहज अभिनय ने दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखा.

थ्रिलर में, मनोज ने एसीपी अविनाश वर्मा का रोल निभाया है, जो नारकोटिक्स एजेंसी में काम करता है, लेकिन लड़की के पिता के अनुरोध पर उसे पूजा चौधरी मर्डर केस सौंपा गया है। फिल्म में उनके सहज अभिनय ने दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखा।

Manoj Bajpayee Birthday

Also Read : रणबीर कपूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे Ranbir-Rashmika in Manali

Also Read : हेलेन ने शुरू की शो ‘ब्राउन’ की शूटिंग, करिश्मा कपूर डिटेक्टिव के रोल में Shooting for ‘Brown’ begins

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular