Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडKoffee With Karan Season 7 के साथ लौट रहा है करण जौहर,...

Koffee With Karan Season 7 के साथ लौट रहा है करण जौहर, फैंस को दिखाया नए सेट का फर्स्ट लुक

- Advertisement -

Koffee With Karan Season 7 Coming Back

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब एक बार फिर करण कुछ ऐसा ही करते नजर आए। कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न की वापसी से इनकार करने के कुछ दिनों बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब घोषणा की है कि उनका लोकप्रिय चैट शो बहुत जल्द वापस आ रहा है। इस ऐलान के साथ ही उन्होंने अपने चैट शो के नए सेट की एक झलक फैन्स के साथ भी शेयर की है।

 

करण ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने फैंस को बताया कि कॉफी विद करण अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है, शो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा उन्होंने कॉफी विद करण के सातवें सीजन से अपना पहला लुक साझा किया है।

Karan Johar
Karan Johar

बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता ने कॉफी मग के साथ पोज देते हुए अपनी दो तस्वीरें साझा कीं, जिस पर कॉफी विद करण लिखा हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ कॉफी बनाने के लिए वापस! #KoffeeWithKaran #hotstarspecials।’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने कॉमेंट सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है। ऐसे में करण के फैंस को उनके ऐसा करने के पीछे की वजह समझ नहीं आ रही है।

Also Read : Mother’s Day 2022: एकता कपूर से रवीना टंडन तक, ये हैं बॉलीवुड की सिंगल नहीं सुपर मॉम

Also Read : Nora Fatehi ने पंखों वाली ड्रेस पहन चुराया फैंस का दिल, मिले 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular