Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKiara Advani and Varun Dhawan ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट और...

Kiara Advani and Varun Dhawan ने ट्रेडिशनल लुक में करवाया फोटोशूट और एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का

- Advertisement -

Kiara Advani and Varun Dhawan Photos

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :  कियारा आडवाणी और वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच कियारा ने वरुण के साथ एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। कियारा ने बेहद बोल्ड अंदाज में फोटोज क्लिक करायी हैं।

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक में भी बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया है।

Kiara Advani and Varun Dhawan Photos
Kiara Advani and Varun Dhawan Photos

तस्वीरों में कियारा आडवाणी ब्लू कलर की ब्रालेट में नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने मैचिंग कलर शरारा के साथ पेयर किया है। वह वरुण धवन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

कियारा आडवाणी ने नेट दुपट्टा कैरी किया है, लेकिन उन्होंने फोटोशूट के दौरान दुपट्टा नहीं लिया फिर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। वहीं, वरुण धवन ने स्काय कलर की टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी है। इसके अलावा वह डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

Kiara Advani and Varun Dhawan
Kiara Advani and Varun Dhawan

मालूम हो कि हाल ही में ‘जुग जग जियो’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी कपल के रोल में नजर आए थे। इसके अलावा नीतू कपूर और अनिल कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली।

Also Read : Song ‘Halki Si Barsaat’ में गर्लफ्रेंड नाजिला संग जमेगी मुनव्वर फारूकी की जोड़ी, म्यूजिक वीडियो 3 जून को रिलीज

Also Read : शाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी Kabir Singh का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर्स ने खुद किया कंफर्म

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular