Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKGF 2 Box Office Collection : यश की फिल्म केजीएफ 2 ने...

KGF 2 Box Office Collection : यश की फिल्म केजीएफ 2 ने एक ही दिन में पूरी फिल्म का खर्चा निकाल लिया

- Advertisement -

KGF 2 Box Office Collection

KGF 2 Box Office Collection : ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज होते ही एक बार फिर बॉलीवुड का मजाक उड़ाया जा रहा है। कई लोग हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार के खिलाफ बकवास बातें लिख रहे हैं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ पहले से ही सुर्खियों में है जिसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और यश की फिल्म केजीएफ 2 धमाल मचा रही है। अपने पहले दिन ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने दुनिया भर में जोरदार शुरुआत की। गुरुवार को रिलीज हुई KGF: Chapter 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ गई है और फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है।

हिंदी वर्जन ने मचाया धमाल

KGF 2 Box Office Collection
KGF 2 Box Office Collection

KGF: चैप्टर 2 को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से रिपोर्ट मिल रही है। फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई और रिकॉर्ड तोड़ देगी। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म के शुरुआती आंकड़े शानदार आए हैं। कई बार स्थगित होने के बाद, केजीएफ: चैप्टर 2 आखिरकार 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने कन्नड़ भाषा में कई रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच दिया है। वहीं हिंदी वर्जन ने 50 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। गौरतलब है कि ट्रेड एनालिस्ट्स ने भविष्यवाणी की थी कि एक्शन थ्रिलर पहले दिन 130 से 140 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन करेगी। इसका हिंदी वर्जन पहले दिन 50 करोड़ रुपये कमा सकता है। ऐसे में 100 करोड़ के बजट से बनी फिल्म एक दिन में अपनी लागत वसूल करने में सफल रही!

KGF 2 में रवीना टंडन और संजय दत्त ने निभाया अहम रोल

दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले दिन से अधिक होने की उम्मीद है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ: चैप्टर 2 रॉकी के उदय और उसके दुश्मनों के साथ उसके मुठभेड़ों की कहानी का पता लगाता है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, मालविका अविनाश, प्रकाश राज, जॉन कोकेन और सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। केजीएफ 2 को होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने प्रोड्यूस किया है।

KGF 2 Box Office Collection

Also Read : Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Photos : शादी के बाद आलिया भट्ट ने सबसे पहले अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की

Also Read : KGF 2 Review : रवीना टंडन-यश के साथ साउथ फिल्म में काम करने पर संजय दत्त को भी मिली तारीफ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular