Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKareena Kapoor Khan ने शुरू की 'The Devotion of Suspect X' की...

Kareena Kapoor Khan ने शुरू की ‘The Devotion of Suspect X’ की शूटिंग, फैंस को दिखाई झलक

- Advertisement -

Kareena Kapoor’s OTT Debut

करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस बीच उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। करीना कपूर खान इस प्रोजेक्ट से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। बुधवार दोपहर शूटिंग के लिए कलिम्पोंग के लिए रवाना हुए। सेट पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हिल स्टेशन की एक बीटीएस तस्वीर शेयर की।

Kareena Kapoor's OTT Debut
Kareena Kapoor’s OTT Debut

इस तस्वीर में, करीना कपूर खान बाल कटवाते हुए नजर आ रही हैं। वह एक बालकनी में बैठी हैं और तीन मेकअप आर्टिस्ट उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। उनके बैकग्राउंट में नीला आसमान, बादल और पहाड़ दिख रहे हैं। यह देखने में बेहद खूबसूरत नजारा लग रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा,”डे वन-कालिम्पोंग… द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स।” अपने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ उन्होंने हैशटैग सुजॉय घोष भी लिखा।

Kareena starts shooting for The Devotion of Suspect X
Kareena starts shooting for The Devotion of Suspect X

‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं और यह जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो की किताब पर आधारित है। ओटीटी डेब्यू को लेकर करीना कपूर ने कहा,”मैं कई वजहों से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटे हूं… यह फिल्म मेरे स्ट्रीमिंग डेब्यू को मार्क करेगी।”

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

Also Read : Ranveer Singh ने प्रिंटेड आउटफिट में दिए मेल फैशन गोल

Also Read : Pooja Bedi ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनीं और सलमान खान से ही पंगा ले लिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular