Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडKapil Sharma Ready For Netflix Debut नेटफ्लिक्स (Netflix) डेब्यू के लिए तैयार...

Kapil Sharma Ready For Netflix Debut नेटफ्लिक्स (Netflix) डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Kapil Sharma Ready For Netflix Debut देश के लोकप्रिय कॉमेडियन (Comedian Kapil Sharma) और टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता। दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा कॉमेडी शो के चलते दुनिया भर में फेमस है। जानकारी के अनुसार मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नेटफ्लिक्स (Netflix) डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं।
दरअसल कई दिनों से कपिल शर्मा के फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि आखिर कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर क्या लेकर आने वाले हैं? फैंस की इस बेसब्री को कपिल शर्मा ने आज खत्म कर दिया। बता दें कि कपिल शर्मा अपना पहला स्टैंड अप (First Stand Up) लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है।

(Kapil Sharma Ready For Netflix Debut)

वहीं कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पहले स्टैड अप को लेकर जानकारी देते और फुल आॅन मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- ‘Kapil Sharma : I am not done yet’ के साथ 28 जनवरी को आपकी नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर मिलते हैं।

कपिल ने शेयर किया वीडियो (Kapil Sharma Ready For Netflix Debut)

वहीं, कपिल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी बात करें तो उसमें कॉमेडियन यह कह रहे हैं- हैलो, मैं कपिल शर्मा हूं और मैं अमृतसर से हूं. मैं अपनी इंग्लिश से थक चुका हूं। शुक्रिया। कपिल यह भी कहते हैं कि मैं तकरीबन 25 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और मुझे लगता है कि 15 सालों से टीवी पर काम कर रहा हूं। दरअसल, मैंने कभी भी कॉमेडी को सीरियसली नहीं लिया था, क्योंकि हम हमेशा ही हंसी मजाक करते रहते थे। ये हमारी नेचर में है, हम पंजाब वाले हैं तो हंसी मजाक करना अच्छा लगता है। कभी नहीं सोचा था कि इस चीज के भी पैसे मिलते हैं।

आर्टिस्ट को हमेशा एक अंदर से आवाज आती है (Kapil Sharma Ready For Netflix Debut)

उन्होंने आगे कहा कि एक आर्टिस्ट को हमेशा एक अंदर से आवाज आती है कि मेरा अभी खत्म नहीं हुआ है और मुझे अभी कुछ और भी करना है, लेकिन वो करें कहां पर। तो नेटफ्लिक्स ने मुझे बहुत आकर्षित किया है। इसकी जो शुरू होते ही एक आवाज आती है, वो मुझे बहुत मजेदार लगती है।

ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो तकरीबन 190 देशों में देखा जाता है। इन सबने कहा कि हम आपकी स्टोरी सुनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैंने कहा सच में। आप कह सकते हैं कि इसमें मेरी कहानी है, लेकिन मेरे स्टाइल में। इसमें मैंने गाना भी गाया है, लेकिन गाना भी बिल्कुल अलग है। सबसे बड़ी बात ये है कि इंग्लिश में है। इसमें कई चीजें ऐसी हैं, जो पहले कभी नहीं हुआ है।

(Kapil Sharma Ready For Netflix Debut)

Read Also : Suhail Chandok Corona Possitive अभिनेता सुहैल चंडोक कोरोना संक्रमित

Read Also : Happy Birthday Deepika Padukone 36 साल की हुईं दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular