Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडKangana Ranaut and Vivek Agnihotri's New Project : द कश्मीर फाइल्स हिट...

Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri’s New Project : द कश्मीर फाइल्स हिट होने के बाद कंगना रनौत ने विवेक अग्निहोत्री के साथ हाथ मिलाया!

- Advertisement -

Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri’s New Project

Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri’s New Project : कंगना रनौत ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की तारीफ की है। कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला रही है जैसा पहले कभी नहीं हुआ। कम बजट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रच रही है। लोग फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी के किरदारों की सराहना कर रहे हैं। खबर है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सुपरहिट के बाद कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री से हाथ मिला रही हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की शानदार सफलता के बीच, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं। विवेक ने कंगना को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई हैं।

कई आइडियाज पर काम कर रहे हैं विवेक अग्निहोत्री

विवेक रंजन अग्निहोत्री कई विचारों पर काम कर रहे हैं और उनमें से एक पर उन्होंने कंगना रनौत के साथ चर्चा की है। पंगा क्वीन ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों एक जैसी विचारधारा के भी हैं। (Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri’s New Project)

अभी शुरुआती स्टेज में हुई बातचीत

बताया जा रहा है कि दोनों की बातचीत अभी शुरुआती स्टेज में है। अभी सिर्फ एक या दो मीटिंग हुई है। अगर सब ठीक जाता है तो अगले दो महीनों में फिल्म का ऐलान किया जा सकता है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद कंगना ने दिया था ये रिएक्शन

Kangana gave this reaction after watching 'The Kashmir Files'
Kangana gave this reaction after watching ‘The Kashmir Files’

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद कंगना ने अपने रियेक्शन में कहा था, ‘फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई। पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने जितने भी पाप किए हैं इन्होंने मिलकर सब धो दिए। बॉलीवुड के पाप धो डाले। इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और ये फिल्म इतनी काबिले तारीफ है जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहों की तरह छुपे हुए हैं, उन्हें निकलकर बाहर आना चाहिए और इस फिल्म को प्रमोट करना चाहिए। वो बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं।’

कहा तक पहुंचेगी बातचीत?

हालांकि, ये देखना है कि बातचीत कहा तक पहुंच पाती है। शुक्रवार को विवेक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक पोस्ट शेयर किया था। ‘द कश्मीर फाइल्स’ पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है।

Kangana Ranaut and Vivek Agnihotri’s New Project

Also Read : Tanushree Dutta Birthday : जानिए कैसा रहा तनुश्री दत्ता का फिल्मी सफर

Also Read : Sharmaji Namkeen Trailer Out : देखिए ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन बाकी सारे फीके’ का ट्रेलर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular