Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडशाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी Kabir Singh का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर्स...

शाहिद कपूर की इस सुपरहिट मूवी Kabir Singh का बनेगा सीक्वल, प्रोड्यूसर्स ने खुद किया कंफर्म

- Advertisement -

Kabir Singh Sequel Confirmed by Producers

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी इन दिनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और शुक्रवार को यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। यह एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब दोनों निर्माताओं ने एक साथ शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है।

इस फिल्म का बनाएंगे सीक्वल

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) दोनों प्रोड्यूसर की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने मिलकर साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) को प्रोड्यूस किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। भूषण और मुराद ने कहा कि वह ‘कबीर सिंह’ को एक फ्रेंचाइजी में तब्दील करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

‘कबीर सिंह’ को लेकर कही ये बात

Kabir Singh
Kabir Singh

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) से पूछा गया कि क्या वह अपनी किसी फिल्म को फ्रेंचाइजी बनाने का प्लान कर रहे हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी बन सकती है। उसके आइकॉनिक कैरेक्टर को अगले पार्ट में लिया जा सकता है। भूषण की इस बात पर मुराद खेतानी सहमत नजर आते हैं। वह कहते हैं, ‘ये कैरेक्टर बहुत पॉपुलर है और उसके लिए हमें कोई स्टोरी सोचनी चाहिए’। इसके अलावा मुराद कहते हैं कि वह ‘आशिकी 3’ बनते हुए देखना चाहते हैं।

Also Read : क्या KGF Chapter 3 में ऋतिक रोशन की होगी एंट्री! यश संग मिलकर मचाएंगे धमाल?

Also Read : ‘Kesariya’ गाने का तेलुगू वर्जन ‘कुमकुमला’, टीजर रिलीज आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का रोमांटिक अंदाज दिखा

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular