Tuesday, July 2, 2024
Homeबॉलीवुडफैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म Jug Jug Jeeyo की दिखी झलक और...

फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म Jug Jug Jeeyo की दिखी झलक और मोशन पोस्टर रिलीज

- Advertisement -

Jug Jug Jeeyo motion poster

इंडिया न्यूज़, Mumbai News: करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ को लेकर चर्चा है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फैमिली ड्रामा और इमोशन से भरपूर ये फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है। कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली स्टारर का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है।

Jug Jugg Jeeyo Posters: Neetu-Anil Kapoor, Varun Dhawan And Kiara Advani's  Family Reunion Is "Full Of Surprises"

‘जुग जग जियो’ के मोशन पोस्टर में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन ऑफ व्हाइट आउटफिट में बैठे नजर आ रहे हैं। इस मोशन पोस्टर की हर तस्वीर में हर कोई अलग-अलग मूड में नजर आ रहा है। फिल्म निर्माता ने पिछले साल नवंबर में ही फिल्म की रिलीज की तारीख तय की थी।

‘जुग जुग जियो’ फिल्म ने पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है ‘आईए इस परिवार का हिस्सा बनिए ! प्यार और इमोशन से भरपूर एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म आ रही है। 24 जून को मिलते हैं’।

राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार यूट्यूबर प्राजक्ता कोली नजर आएंगी। इस फिल्म से प्राजक्ता बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 की इस फिल्म में नीतू कपूर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

Also Read : The Archies का फर्स्ट लुक और टीजर OUT

Also Read : Jayeshbhai Jordar का जोर दर्शकों पर नहीं चला, पहले ही दिन हुई ढेर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular