Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुड'Jhund' Trailer Out : अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर आउट...

‘Jhund’ Trailer Out : अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर आउट हो गया है

- Advertisement -

‘Jhund’ Trailer Out

‘Jhund’ Trailer Out :  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। रणबीर आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा है। इसी बीच अब उनकी फिल्म ‘झुंड’ का ट्रेलर भी आउट हो गया है। बता दें कि बीते दिनों फिल्म ‘आया ये झुंड है’ और ‘लफड़ा जाला’ के गाने आउट हुए थे। ये गाने आपको मदहोश कर देंगे। गाने ने जहां फैन्स का दिल जीत लिया था वहीं अब फिल्म का ट्रेलर फैंस का उत्साह बढ़ा रहा है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की यह बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर यानि 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर मराठी निर्देशक नागराज पोपटराव मंजुले कर रहे हैं। वहीं म्यूजिक अजय-अतुल की जोड़ी दे रहे हैं।

Also Read : Alia Bhatt’s First Audition : आलिया भट्ट ने 9 साल की उम्र में पहली बार ‘ब्लैक’ के लिए किया था ऑडिशन

जारी किए गए इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन बच्चों को फुटबॉल सिखाने की जिद पर अड़े हैं। फिल्म में नागराज मंजुले का अंदाज देखने को मिल रहा है, और ट्रेलर बहुत ही कमाल का है। ट्रेलर को देखने के बाद कई तरह के सवाल पैदा होते हैं, जिनके जवाब सिर्फ देखने पर ही मिल सकते हैं। (‘Jhund’ Trailer Out )

megastar amitabh bachchan
megastar amitabh bachchan

इस फिल्म के अलावा बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं अमिताभ बच्चन बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘झुंड’ के अलावा बिग बी ‘रन-वे 34’ ‘गुडबाय’ आंखे 2′ और ‘द इंटर्न’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। आखिरी बार बिग बी को रिया चक्रवर्ती की फिल्म चेहरे में देखा गया था।

‘Jhund’ Trailer Out

Also Read : Actress Navneet Nishan : नवनीत निशान यानी कम्मो का लुक पहले से काफी बदल गया है।

Also Read : Kapoor Family’s Get Together : फैमिली टाइम एन्जॉय करते नजर आया कपूर परिवार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular