Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडJersey Film Trailer 2 : 'जर्सी' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज...

Jersey Film Trailer 2 : ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

- Advertisement -

Jersey Film Trailer 2

Jersey Film Trailer 2 : शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का पहला ट्रेलर रिलीज होने के करीब चार महीने बाद सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। शाहिद ने एक बार फिर से बवाल मचा दिया है। सोशल मीडिया पर ‘जर्सी’ के ट्रेलर की घोषणा करते हुए, शाहिद ने लिखा, “खून, पसीना, भावनाएं और ढेर सारा प्यार!”। आपको बता दें कि ‘जर्सी’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

पहले ट्रेलर में जहां विद्या (मृणाल ठाकुर) और अर्जुन (शाहिद कपूर) की लव स्टोरी की झलक देखने को मिली थी। वहीं, इस बार का ट्रेलर शाहिद उर्फ ​​अर्जुन के क्रिकेटर बनने के सफर पर केंद्रित है। एक भावुक पिता और जोशीले क्रिकेटर के तालमेल को ट्रेलर में बहुत अच्छे से दिखाया गया है। (Jersey Film Trailer 2)

ट्रेलर में शाहिद का अलग अवतार

Shahid's different avatar in the trailer
Shahid’s different avatar in the trailer

जर्सी ट्रेलर में शाहिद एक बार फिर अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर को भी दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। ट्रेलर की शुरुआत शाहिद द्वारा क्रिकेट के मैदान में चौके और छक्के लगाने से होती है।

Jersey Film Trailer 2

Also Read : RRR Box office collection 10th Day : फिल्म ‘आरआरआर’ ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं

Also Read : Gurmeet-Debina’s Baby Girl : गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर आई लक्ष्मी, देबिना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular