Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडJennifer Winget करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मेकर्स कार्तिक आर्यन के अपोजिट करेंगे कास्ट?

Jennifer Winget करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मेकर्स कार्तिक आर्यन के अपोजिट करेंगे कास्ट?

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : जेनिफर विंगेट को दर्शकों ने टीवी शोज में कई दिलचस्प किरदार निभाते हुए देखा है। उन्होंने टीवी शोज में कुमुद और माया जैसे किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। जेनिफर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वो बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है।

खबर है कि मेकर्स ने जेनिफर विंगेट को एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दर्शक उन्हें कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे। हालांकि अभी तक कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। जब से जेनिफर के बॉलीवुड डेब्यू की खबर सामने आई है। तब से उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Jennifer Winget's Bollywood Debut With Kartik Aaryan
Jennifer Winget’s Bollywood Debut With Kartik Aaryan

जेनिफर की गिनती उन टीवी एक्ट्रेसेस में होती है जो एक शो में काम करने के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती हैं। दर्शकों ने उन्हें ‘कसौटी जिंदगी में’ में स्नेहा बजाज के रोल में खूब पसंद किया था। उन्होंने ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को छुआ। उन्होंने ‘दिल मिल गए’ में डॉ. रिद्धिमा का लोकप्रिय किरदार निभाया था।

कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में दिखेंगी जेनिफर विंगेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘राजा की आएगी बारात’ और ‘अकेले हम अकेले तुम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। अगर जेनिफर फिल्म के लिए मान जाती हैं तो वह कार्तिक आर्यन के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। कार्तिक बॉलीवुड के उभरते हुए सुपरस्टार हैं। अगर जेनिफर को उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, तो इससे अच्छी बात भला और क्या हो सकती है। टीवी और बॉलीवुड के दो पॉपुलर एक्टर्स बड़े पर्दे पर क्या धमाल करेंगे, यह तो वक्त ही बताएगा।

Also Read : फिल्म ‘Ghoomer’ का पहला लुक जारी, अभिषेक बच्चन क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे

Also Read : Simran Budharup को छोटे बच्चे दे रहे थे रेप की धमकी, परेशान होकर टीवी एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई थी शिकायत

Connect With Us : TwitterFacebook 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular