Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडजाह्नवी कपूर ने एशियन मैगजीन 'खुश' के लिए ब्राइडल लहंगे में करवाया...

जाह्नवी कपूर ने एशियन मैगजीन ‘खुश’ के लिए ब्राइडल लहंगे में करवाया फोटोशूट Janhvi Kapoor’s Photo in Bridal Lehenga

- Advertisement -

Janhvi Kapoor’s Photo in Bridal Lehenga

Janhvi Kapoor’s Photo in Bridal Lehenga : जान्हवी कपूर सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह बॉलीवुड में एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं। इस बीच, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एशियन मैगजीन ‘खुश’ के साथ अपने दुल्हन के फोटोशूट से आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा कीं। स्टार किड को दो खूबसूरत लहंगे में कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा गया। इसके अलावा फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने भी एक्ट्रेस की फोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

ब्राइडल अवतार में जाह्नवी कपूर बेहद कातिलाना लग रही हैं। फोटो में उनकी खूबसूरती और सिजलिंग अवतार को देख लोगों के लिए उनकी फोटो से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है।

फोटोशूट के पहले शॉट में जाह्नवी काफी खूबसूरत इंडियन ब्राइडल नजर आ रही हैं। अदाकारा के इस लहंगे को फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया है। गले में हैवी चोकर, अंगूठियां, ढेर सारे सोने की चूड़ियाँ, हेवी मांगटीका और नाक में नथ पहने हुए वह वाकई में प्यारी लग लग रही है।

 फोटोशूट के पहले शॉट में जाह्नवी काफी खूबसूरत इंडियन ब्राइडल नजर आ रही हैं. अदाकारा के इस लहंगे को फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया है. गले में हैवी चोकर, अंगूठियां, ढेर सारे सोने की चूड़ियाँ, हेवी मांगटीका और नाक में नथ पहने हुए वह वाकई में प्यारी लग लग रही हैं. (फोटो साभार @khushmag/instagram)

दूसरी फोटो में मल्टी कलग के लहंगे में दिख रही हैं, जिसमें उनका ऑफ-शोल्डर ब्लाउज बेहद प्यारा लग रहा है। यह लहंगा तहिलियानी के इटरनल डॉन कलेक्शन से एक है।

 दूसरी फोटो में मल्टी कलग के लहंगे में दिख रही हैं, जिसमें उनका ऑफ-शोल्डर ब्लाउज बेहद प्यारा लग रहा है. यह लहंगा तहिलियानी के इटरनल डॉन कलेक्शन से है एक है. (फोटो साभार @khushmag/instagram)

इस फोटो में जाह्नवी लाइट पर्पल लहंगे में नजर आ रही हैं। खुले घुंघराले बालों में वह बेहद क्यूट और क्यूट लग रही हैं।

 इस फोटो में जाह्नवी लाइट पर्पल लहंगे में दिख रही हैं. खुल कर्ल बालों में वह बेहद प्यारी और क्यूट लग रही हैं. (फोटो साभार @khushmag/instagram)

इन सभी तस्वीरों में जाह्नवी ट्रेडिशनल  लुक में गॉर्जियस नजर आ रही हैं। इनकी फोटोज खूब वायरल हो रही हैं और फैंस के ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

Janhvi Kapoor’s Photo in Bridal Lehenga

Also Read : कियारा आडवाणी ने कहा- स्वीट नहीं है रीत Kiara Advani’s First Look in Bhool Bhulaiyaa: 2

Also Read : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी का नाम मालती मैरी रखा है Priyanka-Nick’s Daughter’s Name

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular