Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडIshita Advani Pre Wedding Function : बहन इशिता के प्री वेडिंग फंक्शन...

Ishita Advani Pre Wedding Function : बहन इशिता के प्री वेडिंग फंक्शन में कियारा आडवाणी ने खूब एन्जॉय किया

- Advertisement -

Ishita Advani Pre Wedding Function

Ishita Advani Pre Wedding Function : कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी की शादी होने वाली है। ऐसे में कियारा के घर में शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। जिसकी झलक कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। वहीं इशिता की मेहंदी-संगीत और कॉकटेल पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें दोनों बहनें ‘द स्काई इज पिंक’ के ‘फॉर आयशा’ गाने पर अपनी गर्ल गैंग के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि कियारा की बहन इशिता गोवा में कर्मा विवान के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग कर रही हैं।

इशिता की प्री-वेडिंग फंक्शन में कियारा बेहद हॉट लुक में नजर आई। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में कियारा डिजाइनर पिंक थाई-हाई स्लिट ड्रेस में देखी जा सकती हैं। उन्होंने प्री-वेडिंग इवेंट के लिए मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल लुक अपनाया।

Kiara Advani
Kiara Advani

बता दें कि कियारा के इस ग्लैमरस लुक को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो और कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें कियारा बेहद हॉट लग रही हैं। उनका लुक इतना इम्प्रेसिव है उनसे नजरे हटा पाना मुश्किल लग रहा है।

पिंक ड्रेस के अलावा इस प्री-वेडिंग फंक्शन की एक और फोटो में कियारा सीक्विन ग्रीन कॉकटेल ड्रेस में देखी गईं। वहीं उनकी बहन इशिया इस फोटो में पिंक ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं।

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रील बनाती हुई देखी जा सकती हैं। कियारा अपने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब आप रील में आने के लिए समय पर तैयार हों,” इसके अलावा कियारा अपनी बहन और गर्ल गैंग के साथ’ द स्काई इज पिंक’ के गाने ‘फॉर आयशा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके साथ अरमान जैन की पत्नी, अनीसा मल्होत्रा ​​भी दिख रही हैं।

pre-wedding function photos
pre-wedding function photos

बता दें कि कियारा के इस इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो को ‘कियारा आडवाणी फैन क्लब’ ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के चाहने वाले दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

Ishita Advani Pre Wedding Function

Also Read : Gangubai Kathiawadi Crosses 100 Crore : गंगूबाई काठियावाड़ी ने किया दुनिया भर में कमाल, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आलिया भट्ट की फिल्म

Also Read : Sushmita Sen Why Choose OTT : सुष्मिता सेन ने 10 साल के बाद ओटीटी राह क्यों चुनीं, इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने दिया है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular