सलमान खान करेंगे होस्ट 

जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस अवार्ड शो को होस्ट करने वाले है. साथ ही रितेश देशमुख और मनीष पॉल भी उनके साथ मंच संभालते नज़र आएंगे.

फैंस अपने चहिते बॉलीवुड स्टार्स को ग्लिट्ज़ एंड ग्लैमर अंदाज़ में देखने का काफी बेसबरी से इंतज़ार कर रहे है.

रणबीर-आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता 

बॉलीवुड स्टार्स के इन नामों को देखकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस बार परफॉरमेंस कितनी शानदार होने वाली है. आपको एक बार फिर से बता दें कि इस हसीन नाईट की लोकेशन अबू धाबी, एतिहाद एरिना की इनडोर वेन्यू होगी.

IIFA पर बॉलीवुड का क्या है कहना?

IIFA पर अपने अनुभव पर कार्तिक आर्यन ने कहा कि, “2018 में IIFA जैसे बड़े मंच को होस्ट करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात थी. मुझे मेरे फैंस से जुड़ने का मौका मिला।”

इसी कड़ी में सारा अली खान ने कहा, “IIFA मेरे लिए बहुत रेसपेटेड प्लेटफार्म है. और इस बार अबू धाबी में होने वाले शो के लिए मुझे बेसब्री से इंतज़ार है.”

वहीं, अपना अनुभव साझा करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि, “मैं बहुत खुश हूँ और IIFA में ये मेरा पहला मौका है, हमें विदेश तक खुद को परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है.

आपको बता दें, बीते महीने IIFA अवार्ड की प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में भी कई सितारे नज़र आये थे. सलमान खान, अनन्या पांडेय और वरुण धवन भी इसमें शामिल हुए थे.

Also Read : Sunny Leone 11th Wedding Anniversary : सनी लियोनी ने शादी की 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर खोला राज, बताया कैसे तंगी में की थी शादी

Also Read : Brahmastra New Poster Out : फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ शेयर की ‘केसरिया’ की झलक

Connect With Us : Twitter Facebook