Monday, July 8, 2024
Homeबॉलीवुडहल्के सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में हिना खान बेहद खूबसूरत लग...

हल्के सफेद रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं Hina Khan Bold Avatar

- Advertisement -

Hina Khan Bold Avatar

Hina Khan Bold Avatar : हिना खान हर तरह की ड्रेस को पूरी आसानी और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें भी इस बात को साबित करती हैं, जिसमें वह खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

 हिना किसी परी की तरह लग रही हैं. हिना के स्टाइल पर कई फैंस फिदा हो गए. उन्होंने फुल स्लीव्स ड्रेस पहनी हुई है और हील के साथ ड्रेस कैरी की है. (Instagram/realhinakhan)

हिना ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं।

 हिना को फोटोज में एक सुंदर सफेद ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. उन्होंने खूबसूरत पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना रह नहीं सके. (Instagram/realhinakhan)

तस्वीरों में हिना को सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने देखा जा सकता है। उन्होंने खूबसूरत पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

हिना किसी परी की तरह लग रही हैं। हिना के स्टाइल पर कई फैंस फिदा हो गए। उन्होंने फुल स्लीव्स ड्रेस पहनी हुई है और हील के साथ ड्रेस कैरी की है।

हिना की भूरी आँखें आईलाइनर के साथ और भी लुभावनी लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘मैं अपनी वाइब खुद डिसाइड करती हूं..’

 हिना की भूरी आँखें आईलाइनर के साथ और भी लुभावनी लग रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, 'मैं अपनी वाइब खुद डिसाइड करती हूं..' (Instagram/realhinakhan)

हिना की तस्वीरों की फैंस ने खूब तारीफ की। एक फैन ने कहा, ‘ओह, मुझे ये क्लिक बहुत अच्छे लगे, बहुत खूबसूरत लग रही हो मिस खान।’

हिना के एक अन्य फैन ने कहा, ‘क्वीन ऑन फायर।’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘अद्भुत। हिना के कई फैंस ने अपना प्यार जताने के लिए आग और दिल वाले इमोजी शेयर किए।

 हिना ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. (Instagram/realhinakhan)

Hina Khan Bold Avatar

Also Read : नारायणी शास्त्री आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं Narayani Shastri Birthday

Also Read : KGF 2 Box Office Collection : यश की फिल्म केजीएफ 2 ने एक ही दिन में पूरी फिल्म का खर्चा निकाल लिया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular