Friday, July 19, 2024
Homeकाम की बातGovt Jobs: युवाओं के लिए खुशखबरी! CM ने सरकारी नौकरी पर किया...

Govt Jobs: युवाओं के लिए खुशखबरी! CM ने सरकारी नौकरी पर किया बड़ा ऐलान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Govt Jobs: राजस्थान सरकार की तरफ से एक बड़ी खबर आई है। मुख्यमंत्री भजनलाल ने पहले पूर्ण बजट को पेश करने का बड़ा ऐलान करते हुए सरकारी नौकरियों को लेकर अहम जानकारी दी हैं। सीएम ने बताया की जल्द सरकारी नौकरी में बंपर भर्ती होने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक सरकार युवा और महिलाओं को लेकर ज्यादा फोकस में रहेगी, इसके साथ ही हर महीने युवाओं को भर्ती से जुड़े अपडेट भी दिए जाएंगे। नौकरियों को लेकर खुद सीएम भजनलाल ने कहा कि इस साल सरकारी नौकरियां कुल 70 हजार पदों पर दी जाएगी। युवाओं के भविष्य के लिए उनकी करियर की स्थापना करने के लिए यह सुनहरा अवसर दिया जाएगा।

Read More: Jaipur Road Accident: जयपुर में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और ट्रेलर में भिड़ंत, 3 की मौत, 15 घायल

युवाओं के मनोबल की मजबूती

सीएम भजनलाल ने कहा की पिछली सरकार ने बच्चों को और युवाओं को अंधकार और निराशा के सिवाए और कुछ नहीं दिया। NEET पेपर लीक ने भी युवाओं के मनोबल को अंदर से तोड़ दिया हैं। उन सभी युवाओं के भविष्य के लिए यह सुविधा जारी की गई है। आपको बता दें कि इस घोषणा के बाद राज्य के युवाओं में उत्साह की लहर दौड़ गई है। यह कदम राज्य में बेरोजगारी की समस्या को कम करने और युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने की दिशा में एक अहम पहल माना जा रहा है। मुख्यमंत्री ने सभी उम्मीदवारों से तैयारी में जुट जाने की अपील की है, ताकि वे इन अवसरों का पूरा लाभ उठा सकें।

Read More: Rajasthan News: राजस्थान में पानी बर्बाद करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई, इतने हजार रुपये का लगेगा जुर्माना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular